बॉयफ्रेंड के लिए छोड़ा पति व ससुराल का घर : फिर बॉयफ्रेड को भेजा जेल !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

आगरा का एक ऐसा मामला जहां महिला ने अपने प्रेमी के लिए अपने पति व ससुराल को छोड़ दिया। फिर अपने प्रेमी बॉयफ्रेंड को खुद ही जेल भिजवाया। फिर पानी ने पत्नी पर केस दर्ज करवा दिया। पति का आरोप हैं कि पत्नी ने प्रेमी के प्यार में उसे छोड़ दिया हैं। इतना ही नहीं उसके पुश्तैनी जेवरात और कैश भी ले गई हैं। वह अपनी पत्नी को वापस लाना चाहता था। लेकिन उसकी सारी कोशिशे नाकाम रही कई -कई बार तो वह ससुराल गया लेकिन उसे अपने खानदानी जेवरात और नकदी वापस चाहिए थे। इसलिए उसने पुलिस मुकदमे के बाद जांच शुरू कर दी।

पति ने पुलिस को बताया कि –
शादी से पहले पत्नी का प्रेमी जिसका नाम अवकाश फोन करने लगा। कहने लगा कि युवती से बहुत प्यार करता हूँ। और जबरन शादी हो रही हैं। यह सब बाते उसने ससुराल पक्ष को बताई तो उन्होंने ने भी कहा कोई बेटी को परेशान कर रहा हैं। शादी तुड़वाना चाहता हैं। उसने उनकी बातो पर भरोसा कर शादी कर ली। और कुछ समय बीतने के बाद उस लड़के ने पत्नी के फोन पर कई वीडियो ऑडियो भेजे। और जिन्हे देख कर पति को ये यकीन हो गया कि पत्नी के घर वालो ने झूठ बोला था। तब भी उसने रिश्ता निभाने का प्रयास किया। लेकिन वह नहीं मानी घर छोड़ दिया। और अपने साथ खानदानी जेवरात और 90 हजार रु लेकर भाग गई। और प्रेमी संग भी नहीं बनी प्रेमी पर भी मुकदमा लिखवाकर जेल भिजवा दिया।

पति का कहना हैं कि पुलिस लड़कियों के मामले में तत्काल कार्यवाई करती हैं। उसे भी इंसाफ चाहिए। उसके खानदानी जेवरात व रुपए वापस चाहिए।