बॉलीवुड न्यूज़ : सलमान और कटरीना की अपकमिंग मूवी टाइगर -3 जाने कब रिलीज हो रहा गाना – लेके प्रभु का नाम !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

सलमान खान कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर -3 के पहले गाने का अपडेट आया जिसमे गाने के बोल कुछ ऐसे …लेके प्रभु का नाम। और इसके बोल अरिजीत सिंह ने आवाज दी हैं। अपकमिंग फिल्म टाइगर -3 रिलीज के बेहद नजदीक हैं। पहले की तरह ही इस फिल्म में भी सलमान खान और कटरीना कैफ जलवा बिखेरते दिखेंगे और उन्हें टक्कर देने देने के लिए बतौर विलेन इमरान हाशमी नजर आ रहे हैं। टाइगर का मेसेज और ट्रेलर के बाद अब फैन्स इसके गानो के लिए एक्ससाइटेड हैं टाइगर -3 का पहला गाना लेके प्रभु का नाम होगा जिसमे पहली बार सलमान खान संग अरिजीत सिंह की जोड़ी देखने को मिलेगी।

कब रिलीज होगी मूवी – एक्टर सलमान खान ने फिल्म के गाने की पहली झलक शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा …ये पहले गाने की झलक ..लेके प्रभु का नाम …ओह हां …ये हैं अरिजीत सिंह का जोकि मेरे लिए हैं। और यह सॉन्ग 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। अरिजीत के साथ निखिता गाँधी ने भी गाया हैं।

इस फिल्म में निर्देशक मनीष शर्मा ने कहा – इस गाने के लिए एक्साइडेड हैं और जल्द से जल्द इस गाने को दर्शको के बीच पहुँचाना चाहते हैं। उम्मीद हैं की इस गाने पर सभी झूमने पर मजबूर हो जाएगें हमने कप्पाडोसिया तुर्की में इस गाने को शूट करने में बहुत मजा आया हैं।

टाइगर -3..10 नवम्बर को रिलीज –
इस फिल्म में इस बार विलेन के रोल में इमरान हाशमी नजर आएगें। और इस बार यह फिल्म दर्शको के लिए ज़्यादा खास होने वाली हैं क्योकि शाहरुख़ खान का बतौर पठान कैमियो देखने को मिलेगा और ये भी कहा जा रहा हैं। फिल्म का बजट 300 करोड़ रूपए हैं।