तेलगांना में सांसद प्रभाकर रेड्डी पर चुनाव प्रचार के दौरान चाकू से हमला !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

तेलगांना में चुनाव प्रचार पर निकले केसीआर की पार्टी भारत राष्ट्र समिति के सांसद के प्रभाकर रेड्डी पर एक शख्स ने चाक़ू से हमला कर दिया। हलाकि पुलिस व लोगो की कड़ी मशक्कत से आरोपी को दबोच लिया गया हैं। और जमकर पिटाई भी की गई। बताया गया की शख्स ने यह हमला सिद्दी पेट में उस वक्त किया जब बीआरएस के सांसद कैंपेन पर निकले थे। पुलिस द्वारा आरोपी की पहचान डॉ. राजू के तौर पर हुई और उसे मौकाए वारदात पर दबोच लिया गया हैं।

चाकू लगने के बाद सांसद को तुरंत ही गाड़ी में बैठकर कर उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया हैं। उन्हें कोई खतरा नहीं हैं। बता दे की प्रभाकर रेड्डी को बीआरएस ने दुब्बक विधानसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार बनाया था। राज्य में 30 नवम्बर को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी हैं।

इस चुनावी प्रचार में सांसद के ऊपर चाकू से हमला करने वाला दत्तानि राजू नाम के शख्स ने उनके पेट की दाई तरफ हमला कर दिया। चाकू मारने वाला आरोपी एक युटुब चैनल के लिए रिपोर्टिंग करता हैं। वही मौजूद पार्टी के कार्यकर्ताओ ने पुलिस को सपने से पूर्व उसकी बुरी तरह पिटाई भी की। फिलहाल डॉक्टरों द्वारा सांसद प्रभाकर रेड्डी की हालत पहले से स्थिर हैं।