यह एक्ट्रेस भी हुई कास्टिंग काउच का शिकार…. और फिर ..

surveen chawla

surveen chawla

मुंबई : अपनी बोल्ड इमेज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सुरवीन चावला को भी स्ट्रगल के दिनों में कास्टिंग काउच की कडवी हकीकत का सामना करना पड़ा था , अपनी विंदास लुक और खुलेपन को लेकर चर्चा में रहने वाली सुरवीन इन दिनों बहुचर्चित फिल्म ‘पार्च्ड’की वजह से एक बार फिर लोगो की जुबान पे हैं.

अजय देवगन के को-प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘पार्च्ड’ अपने कई हॉट सीन्स को लेकर खूब कंट्रोवर्सी बटोर रही है .इस फिल्म में सुरवीन की ख़ास भूमिका है. एक  इंटरव्यू के दौरान सुरवीन ने बताया कि साऊथ की एक बड़ी फिल्म के लिए उन्होंने ऑडिशन दिया था और उनका सिलेक्शन भी हो गया था, इसी फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें अपने साथ सोने का ऑफर दिया था, वर्ना फिल्म से बाहर निकलने की धमकी भी दी थी . इस फिल्म के निर्देशक के दोस्त ने उन तक यह बात पहुंचाई थी , क्योंकि डायरेक्टर को हिंदी बोलना नहीं आता था. उनके दोस्त ने यहाँ तक कहा कि यदि उसे ऐसा करना मंज़ूर हो तो वह फिल्म में आगे बढ़ सकेगी वरना उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया जायेगा. इस बेहूदा ऑफर को ठुकरा कर सुरवीन ने वोह फिल्म छोड़ दी .

आज के दौर में कड़ी चुनौतियों के कारण छोटे शहरों से आई लड़कियां बॉलीवुड की चकाचौंध के आगे कुछ भी करने को तैयार हो जाती हैं, जिसका फ़ायदा फिल्म प्रोडक्शन से जुड़े हुए लोग अक्सर उठाते देखे जाते हैं. इसी लिए बॉलीवुड की कई नामचीन हस्तियों पर कास्टिंग काउच का आरोप लगता रहा है.