क्रिकेट न्यूज़ – मिचेल स्टार्क बने ,सबसे महंगे प्लेयर !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

👉 24.75 करोड़ रुपए आईपीएल के सबसे मंहगे खिलाडी – मिचेल स्टार्क
👉 मिचेल स्टार्क पर हुई छप्पर फाड़ पैसो कि बारिश बने आईपीएल इतिहस के सबसे महंगे खिलाडी
👉 दुबई में चल रहा हैं आईपीएल का 17वा सीजन

आईपीएल 2024 के लिए मिनी नीलामी आज दुबई में हो रही हैं। आस्ट्रेलिया के मिचेक स्टार्क आईपीएल इतिहास के सबसे मंहगे खिलाडी बन गए । उन्हें ककर ने 24.75 करोड़ में खरीद लिया हैं। हलाकि उनके लिए गुजरात ने भी आखिर तक बोली लगाई। वही इसी ऑक्शन में आस्ट्रेलिया के पैट कमिस 20.50 करोड़ रुपए में बिके। हर्षल पटेल इस ऑक्शन में सबसे महंगे भारतीय प्लेयर बने। उहने भी 11.75करोड़ रुपए में पंजाब किंग्स ने ख़रीदा।

👉 मिचेक स्टार्क के लिए भिड़े – कोलकाता -गुजरात

आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के लिए मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स में शुरूआती बिडिंग वॉर देखने को मिला। गुजरात टाइट्स और कोलकाता नाइट्स राइडर्स ने उन्हें 24.75 करोड़ रुपए में ख़रीदा।

तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क आठ साल बाद फिर से आईपीएल में वापसी कर रहे हैं। और इसके बाद मुंबई ने हाथ पीछे खींच लिए और फिर कोलकाता कि एंट्री हुई। कोलकाता के बाद गुजरात ने भी बोली लगाई। जिसके बाद गुजरात और कोलकाता के बीच स्टार्क के लिए जमकर बोली लगी जो बाली पैट कसिम 20.50 करोड़ से भी आगे निकल गई।

आपको बता दे मिचेक स्टार्क को आईपीएल 2014 ऑक्शन में आरबीसी ने 8,88,00 डॉलर में ख़रीदा था और साल 2014 ,2015 में आरबीसी के लिए खेले भी थे मिचेल। जिसके बाद 2016 में आईपीएल सीजन में चोट लगने से वह खेल नहीं पाए जिस कारण आरबीसी ने उन्हें रिलीज कर दिया था।