खुद को पूर्व क्रिकेटर बताने वाले मृणांक सिंह को दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत और कई होटल मालिकों ठगी करने वाले हरियाणा के पूर्व क्रिकेटर मृणांक सिंह को गिरफ्तार किया। मृणांक सिंह दिल्ली में स्थित आई जी आई एयरपोर्ट से पकड़ा गया हैं। वह हॉन्गकॉन्ग जाने की फ़िराक में था। पुलिस पूछताछ में उसने कई खुलासे किए जिसमे उसने बताया कि लड़कियों से लेकर दूकान और फाइव स्टार होटल को लगाया चूना और ये भी बताया कि क्रिकेटर ऋषभ पंत को भी ठगी करने वाला क्रिकेटर महंगी कारो का शौक लड़कियों के सतह मौज – मस्ती फाइव स्टार होटल में रुकना व लग्जरी लाइफ जीने कि तमन्ना के चलते एक क्रिकेटर से कैसे महाठग बन गया।

रिपोर्ट के मुताबिक – गिरफ़्तारी से बचने के लिए ये महाठग पुलिस को भी तड़ी मारने लगा। वो खुद को आईपीएस ,कर्नाटक का एडीजीपी का करीबी बताने लगा। लेकिन ठगी करने वाले मृणांक सिंह को गिरफ़्तारी कर लिया। पुलिस भी उसकी करतूतों को सुनकर हैरान हैं। मृणांक ने होटल ताज पैलेस से 5.53 लाख रूपए कि ठगी कि थी। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी महंगी घड़ी लेने के चक्कर में इसके शिकार। बन गए थे। और उनके साथ आरोपी मृणांक सिंह ने करोडो रूपए कि धोखाधड़ी कि थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक – मृणांक सिंह ने जुलाई 22 में ताज पैलेस होटल से 5,53,000 रुपये कि धोखाधड़ी कि थी। और उस समय उसने बताया था कि वह आई पीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस टीम का प्रतिनिधत्व कर रहा हैं।