एयरटेल का सेटअप बॉक्स वापस करने पर मिलेंगे 1500 रूपये , जाने पूरी डिटेल !

रिपोर्ट – रीडर टाइम्स न्यूज़

यदि आप भारती एयरटेल का एक्सस्ट्रीम बॉक्स लेने के बारे रहे हैं। या पहले से आपके पास एक हैं। तो आप इस सेटअप बॉक्स को वापस करने पर 1500 रुपए तक मिल सकते हैं। एक्सस्ट्रीम बॉक्स लेते समय सिक्योरिटी डिपाजिट लिया जाता हैं। जो उसे वापस करते समय वापस मिलता हैं। आपको बताते हैं एयरटेल सेटअप बॉक्स को वापस करने से जुड़े सभी नियम और शर्तो को आप ध्यान से पढ़े। डिजिटल टीवी द्वारा एक्सस्ट्रीम बॉक्स एयरटेल पेश किया गया हैं। एक स्मार्ट सेट – टॉप बॉक्स ( एड टी बी ) हैं। इस स्मार्ट एसटीडी से लोग अपने पुराने टीवी को स्मार्ट में बदल रह हैं। साथ भी करवा सकती हैं। और उसके लिए 1500 रूपये के इंस्टॉलेशन शुल्क पर उपलब्ध हैं। आइए आपको बताते हैं कि आई सिक्यूरिटी डिजिट का रिफंड कैसे प्राप्त कर सकते हैं।

एयरटेल सिक्यूरिटी डिजिट का रिफंड – सुरक्षा जमा राशि का रिफंड पाने के लिए आपको एयरटेल एक्सस्ट्रीम बॉक्स ग्राहक के रूप में 12 महीने या उससे अधिक समय तक सेवा का उपयोग करना होगा। एसटीबी को लगातार 12 महीने या उससे अधिक समय तक सक्रिय रखते हैं तो आप सुरक्षा जमा के लिए पात्र होंगे। और यदि एसटीडी कि बॉडी डैमेज नहीं होती हैं तो 10 कार्य दिन के भीतर ग्राहक के खाते में रिफंड प्रदान किया जाएगा। और बॉक्स एक साल कि सीमित वॉरंटी के साथ आता हैं।

1500 रूपये कि वापसी सुरक्षा जमा राशि पर एसटीडी कौन प्राप्त कर सकता हैं।

सभी ब्रॉड बैंक उपभोक्ता जो 799 रूपये या उससे अधिक कीमत के प्लान का यूज कर रहे हैं। वे 1500 रूपये का रिफंडेबल सुरक्षा जमा राशि पर एक्सस्ट्रीम बॉक्स प्राप्त कर सकते हैं।