लखनऊ यूनिवर्सिटी में छात्रा ने वीडियो कॉल पर किया सुसाइड !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

लखनऊ यूनिवर्सिटी के तिलक हॉस्टल में प्रयागराज निवासी बीएफए छात्रा अंशिका ने वीडियो कॉल करते हुए फांसी लगा ली। बुधवार शाम वहा वीडियो कॉल पर किसे से बात कर रही थी। इसी दौरान गुस्सा आने के बाद उसने फांसी लगा ली। छात्रा का शव फंदे से लटकता देख उसके फ्रैंड ने उसकी रूममेट को फोन किया। हॉस्टल में साथ रहने वाली छात्रा उस वक्त हजरतगंज में थी। सहेली की आत्महत्या करने की सूचना मिलने पर रूम मेट ने फोन कर अन्य छात्राओं को खबर दी और खूब भी हॉस्टल पहुंची। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को मौके पर बुलाकर जांच की। पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम हॉउस की मर्चरी पर रखवा दिया।

ब्वॉयफ्रेंड को कॉल करते हुए लगाई फांसी – अंशिका की दोस्ती बनारस निवासी युवक से थी। करीब पांच दिन से दोनों के बीच फोन पर कई बार झगड़ा हुआ था। यह बात अंशिका ने ही रूममेट को बताई थी। बुधवार को गोमतीनगर घूमने के बाद छात्रा वापस लौटी और ब्वॉयफ्रेंड को वीडियो कॉल की इसी दौरान ही अंशिका का विवाद हुआ और खुदखुशी की पुलिस की जांच हो रही हैं खुदखुशी का कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं। बाकि छात्रा का फोन कब्जे में ले लिया गया हैं।

आत्महत्या की वजह जानने के लिए छात्रा जिस शख्स से बात कर रही थी उसे थाने बुलाया गया हैं जोकि अपने को मृतक अंशिका का दोस्त बता रहा हैं। जानकारी के अनुसार -छात्रा के पिटे को सूचना दी गई हैं उनकी तरफ से दी जाने वाली तहरीर के आधार पर कार्यवाई की जाएगी।