इस वजह से 81 साल और देखनी पड़ेगी फिल्म सूर्यवंशम

0

आज ही के दिन ‘सूर्यवंशम’रिलीज हुई थी। फिल्म सूर्यवंशम का नाम लेते ही आपके जहन में इस चैनल का नाम आ ही जाता है और वो है सेट मैक्स।  इस वजह से इस फिल्म को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है।आज एक बार फिर से इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन को ट्रोल होना पड़ा।  एक यूजर ने लिखा- ये फिल्म मेक्स पर इतनी बार आती है कि एक बार को इंसान अपने पिता का नाम भूल जाए लेकिन हीरा ठाकुर का नाम कभी नहीं भूलेगा। यूजर्स ने  इतना तक कह दिया कि  इसे राष्ट्रीय फिल्म क्यों नहीं घोषित कर देते।

 आज इस फिल्म को रिलीज हुए 19 साल हो गए। 21 मई 1999 को आई अमिताभ बच्चन और सौंदर्या की ये फिल्म दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो गई थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल किया था। फिल्म में अमिताभ ने बाप और बेटे दोनों का किरदार अदा किया है।

https://twitter.com/Swetaprasad19/status/998246532469014530

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर अपनी इस फिल्म को इन्डीड कहा है।

 फिल्म बेशक न चल पाई हो लेकिन जब भी संस्कारी फिल्म की बात होती है अमिताभ बच्चन की इस फिल्म का नाम सबसे पहले आता है। साल 1999 में रिलीज हुई इस फिल्म के अलावा सेट मैक्स चैनल भी उसी समय लॉन्च हुआ था। सोनी मैक्स की मार्केटिंग हेड वैशाली का कहना है कि उस वक्त चैनल ने 100 साल के राइट्स खरीद लिए थे। इसी वजह से यह फिल्म बार-बार सोनी मैक्स पर दिखाई जाती है।