नौकरानी का गजब कारनामा ,खाने में मिटटी व नीद की दवा मिलकर घरवालों को खिलाती खाना , आप रहे सावधान !

रिपोर्ट – डेस्क रीडर टाइम्स

यूपी के एक परिवार में नौकरानी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हिन् की वो कहने में मिटटी और नीद की दवा मिलकर देती थी। क्या आपके घर में भी नौकरानी काम करती हैं। आपने नाश्ता लंच और डिनर तैयार करने की जिम्मेदारी नौकरानी को दी हैं। आगरा की यह खबर आपके लिए हैं। यहाँ एक नौकरानी खाना – पकाते समय दूध -सब्जी में सफ़ेद पाउडर ( नशे की दवा ) मिला देती थी। जिससे घर की मालकिन और उनके बच्चे दिनभर सोते ही रहते थे। पहले तो उन्हें लग रहा था की मौसम का आसरा हैं। लेकिन सच कुछ और ही था। सच का पता लगाने के लिए मालकिन ने चुपचाप सीसीटीवी कैमरे लगवाए। जिससे नौकरानी द्वारा की गई हरकत उसमे कैद हो गई। इतना ही नहीं नौकरानी फर्श से मिटटी उठाकर सब्जी में मिला देती थी। और यह सब दृश्य सीसीटीवी में कैद हो गया।

आगरा के रहने वाले बलदीप सिंह भाटिया व उनकी पत्नी कमलजीत कौर ने थाने में पहुंचकर तहरीर दी हैं। उन्होंने बताया की वर्ष 2017 में एक कामवाली सम्पर्क से हुआ। उसके बच्चे कली तबियत भी ख़राब थी। उन्होंने उसकी आर्थिक मदद की कुछ समय बाद उन्होंने उसे खाना बनाने के लिए रख लिया। पर उसी दौरान उनके घर में जीर्णोद्वार का काम था। तो सारे सीसीटीवी कैमरे हैट गए थे। उसके बाद से रसोई का सामान धीरे -धीरे गायब होने लगा। राशन ज़्यादा लगने लगा। गहि भी समय से पहले खत्म होने लगा।

पत्नी को शक हुआ तो उसने चुपके से सीसीटीवी कैमरे लगवा दिए। फिर पत्नी ने के दिन रिकॉडिंग में देखा की कामवाली अपने कपड़ो से कुछ निकालकर खाने में मिला रही थी। उन्हें लगता था की सर्दी अधिक हो रही हैं। तो शायद मौसम की वजह से आलस आता हैं। लेकिन बात तो कुछ और ही थी। जिसके बाद उन्होंने उसे टोका और रिकॉडिंग दिखाई तो नौकरानी वीडियो रिकॉडिंग देखते ही आग बबूला हो गई। कहने लगी किसी से शिकायत की तो ख़ैर नहीं हैं।

अपने बच्चे को बैग लेकर बुलाती थी घर – घी की मकानमालकिन ने बताया की नौकरानी का बच्चा दिन म बैग लेकर आता था। उन्होंने कभी शक नहीं किया। बाद में अहसास हुआ की घर का खाने का सामान बैग में छिपाकर अपने घर भेज देती थी।