परिवार वाले शादी के लिए राजी नहीं थे , ट्रेन के आगे प्रेमी जोड़ो ने दी जान !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़


यूपी के अमरोह में एक जोड़े ने ट्रेन के आगे लेटकर जान दे दी। दोनों ट्रेक पर पहले गले – मिले और उसके बाद। आत्मघाती कदम उठाया मौके पर पहुंची पुलिस ने मोबाईल फोन की मदद से मरने वालो की शिनाख्त पाकबड़ा के गांव सुल्तानपुर फलेदा निवासी युवक और किशोरी के रूप में की पता चला की दोनों के बीच प्रेम -प्रसंग था लेकिन रिश्ते में भाई -बहन थे। दोनों ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया यह स्पष्ट नहीं हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार – मंगलवार सुबह करीब 11 बजे एक युवक और किशोरी आपस में बातचीत करते हुए चकाली लेट हॉल्ट पर टहलने के दौरान दोनों आपस में गले भी मिले। थोड़ी देर बाद दिल्ली की ओर से गुवाहटी एक्सप्रेस आती दिखी तो दोनों रेलवे वह मौजूद लोग कुछसमझ पाते ट्रेन उनके ऊपर से गुजर गई।

एक की कॉलेज में पड़ते थे मृतक – बताया गया कि युवक के दादा और किशोरी के दादा भाई -बहन थे। उसी रिष्ते से ये दोनों भी चचेरे – तहेरे भाई -बहन हैं।

घर से निकलते बारी -बारी – ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे दोनों बारी – बारी घर से निकले थे। वही अमरोह पुलिस ने कॉल करके इस प्रेमी -जोड़ो के आत्महत्या को सूचना दी। वही यह सूचना मिलते ही परिवारवालों ने कोहराम मच गया वही ग्राम प्रधान ने यह भी बताया कि अन्य कागजी कार्यवाई करने में काफी समय लग गया।