गाजीपुर बस कांड -पांच की मौत ,बढ़ सकता हैं आंकड़ा … आठ महीने की गर्भवती बोली -नहीं मिलेगा मासूम को पिता का प्यार !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में सोमवार को एक बड़ा दर्दनाक हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बस के ऊपर हाईटेंशन की तार गिरने से आग लग गई। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक़ पांच लोगो की खबर हैं लेकिन आशंका जताई जा रही हैं। कि बस में सवार कई लोगो कि मौत हो सकती हैं इस मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को 5 लाख रूपये और घायलों को 50 हजार रूपये का ऐलान किया हैं। सीएम योगी ने अधिकारियो को मौके पर पहुंचने और राहत कार्य शुरू करने के निर्देश दिए हैं।

जानकारी के मुताबिक़ – बस में करीब 50 लोग शामिल थे और 4-5लोगो के हताहत होने कि सूचना हैं अभी अधिकारी मौके पर हैं और राहत बचाव कार्य दुल्हन पक्ष कि तरफ से थे जो शादी के लिए जा रहे थे। कहा यह भी जा रहा हैं कि दुल्हन भी उसी बस में थी।

सूत्रों के मुताबिक़ मऊ जिले के थाना रानीपुर के खिरिया गांव के नंद पासवान अपनी बेटी कि मंदिर से शादी के लिए घर वाले और गांव अवलो को लेकर जा रहे थे बस के बिजली कि है टेंशन तार के सम्पर्क में आने से दुर्घटना होने पर शादी की खुशिया गम में बदल गई। कहा जा रहा हैं की इस हादसे में डेढ़ दर्जन से ज़्यादा लोग हताहत होने की सूचना मिल रही हैं।