अजय देवगन की हॉरर फिल्म शैतान की रु 65 करोड़ के पार !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

फिल्म शैतान बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं। रिलीज के सिर्फ पांच दिनों के अंदर यह अपनी लागत निकालकर प्रॉफिट जोन में आ चुकी हैं और अब ताबड़तोड़ कमाई करते हुए आगे बढ़ रही हैं। अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म शैतान रिलीज से पहले जबरदस्त सुर्खियों में थी। हालाँकि रिलीज के बाद इसे मनचाही सफलता हासिल नहीं हो सकी हैं।

  • हॉरर थ्रिलर शैतान का धमाका जारी
  • 5वे दिन किया गया इतना कलेक्शन
  • अजय देवगन की फिल्म ने जीता फैन्स का दिन

फैंस की तरफ से मिले पॉजिटिव रिस्पांस के डीएम पर शैतान फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाएं हुए हैं। जिसका आस असर फिल्म के ५वे दिन कमाई पर देखने को मिला हैं। ऐसे में आइए जानते हैं की शैतान ने रिलीज के ५वे दिन बॉक्स ऑफिस पर कितना कारोबार किया हैं।

5वे दिन शैतान ने किया शानदार प्रदर्शन – यह हॉरर थ्रिलर फिल्म रिलीज वाले दिन 14 करोड़ 75 लाख रूपये का बिजनेस करने में कामयाब रही। इसके बाद -दूसरे ही दिन फिल्म की कमाई का आकड़ा 27 प्रतिशत उछलकर 18 करोड़ 75 लाख पहुंच गया।

Day 1 -Rs 14.75 Cr

Day 2 -Rs 18.75 Cr (27.2% )

Day 3- Rs 20.5 Cr (9.33 %)

Day 4 -Rs 725 Cr ( – 64.63% )

Day 5 Rs 4.2 Cr

Total = Rs 65.45 Cr

100 करोड़ पर शैतान की निगाहे – जिस तरह से शैतान की कमाई का कारवा आगे की तरफ बढ़ रहा हैं। उसके हिसाब से मूवी की नजर सेकेंड वीकेंड तक 100 करोड़ के आकड़ो को छूने पर रहेगी। हालाँकि इस बात में कोई दोहराए नहीं हैं की शैतान को जिस हिसाब से अभी रिस्पांस मिल रहा हैं। उसके आधार पर ये मूवी 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आसानी से कर सकती हैं।