सलमान के घर के बाहर फायरिंग के 2 आरोपी पकड़े गए !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

मुंबई पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए लॉरेंस गिरोह के उन दो शार्प शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया हैं। जिन्होंने अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग कि थी। पुलिस ने दोनों शूटरों को गिरफ्तार किया हैं। यह बिहार के पेस्ट चपारण के रहने वाई हैं। इनकी पहचान विक्की साहब गुप्ता (24) और सागर श्री जोग्रेंद्र पाल (21) के रूप में हुई हैं। मुंबई क्राइम ब्रांच ने आरोपियों के 14 दिन कि हिरासत कि मांग कि जिस पर कोर्ट ने दोनों आरोपियों को 25 अप्रैल तक क्राइम ब्रांच कि हिरासत में भेज दिया हैं।

सलमान के घर वारदात के बाद फायरिंग कि जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली। उसने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा …. जुल्म के खिलाफ एकमात्र निर्णय युद्ध हैं , तो ऐसा ही होगा सलमान खान हमने सिर्फ ट्रेलर दिखाया हैं। जिससे आप हमारी ताकत को समझे और इसको न परखे। ये पहली और आखिरी चेतावनी हैं। इसके बाद गोलिया सिर्फ घर पर नहीं। चलेगी आपने जिन दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान् माना हैं उन दोनों नाम के हमारे पास दो पेड डॉग हैं। ज़्यादा कुछ नहीं कहना चाहता। जय श्री राम।

गैंगस्टर गोदारा से किया था अनमोल ने संपर्क ,
लॉरेंस के छोटे कई अनमोल के कहने पर राजस्थान के गैंगस्टर गोदारा ने दोनों को सलमान के घर के बाहर फायरिंग का टास्क दिया था। ये दोनों सीधे तौर पर भी अनमोल से जुड़े हैं।

जांच में जुटी क्राइम ब्रांच – बता दे सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग से पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। साल 2022 में पंजाबी सिंगर सिद्ध मुसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान को धमकी दी थी। जिसके बाद उन्हें y -प्लस सिक्युरिटी दी गई पिछले दो साल में जान से मारने की धमकी भरे फोन कॉल्स ईमेल और लेटर भी पहुँचाए गए। अब इस मामले में क्राइम ब्रांच कड़ी जांच में जुट गई।