ब्रजभूषण सिंह के बेटे लड़ेंगे चुनाव !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • कैसरगंज सीट पर बीजेपी उम्मीदवार को लेकर चल रहा।
  • सस्पेंस खत्म मौजूदा सांसद ब्रजभूषण शरण सिंह का टिकट बीजेपी ने काट दिया हैं।
  • उनकी जगह उनके बेटे करण भूषण सिंह को टिकट दिया गया हैं।

महिला पहलवानो से यौन शोषण के आरोपी ब्रजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे करण भूषण को भाजपा ने कैसरगंज से टिकट दिया हैं इसका ऑफिशियल अनाउसमेंट होना बाकी हैं। करण भूषण यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं। वह भारतीय कुश्ती संघ के उपाध्यक्ष रहे हैं। लेकिन पिता के अध्यक्ष पद के इस्तीफे के बाद उन्होंने ने भी पद छोड़ दिया था। लेकिन इस चुनावी लहर में करण भूषण कैसरगंज से नामांकन दाखिल करेंगे। सूत्रों की माने तो बीजेपी आलाकमान से ब्रजभूषण शरण सिंह की फोन पर बात हुई हैं।

सोशल मीडिया पर समर्थको द्वारा की करण भूषण को टिकट मिलने की बात कही जा रही हैं इस बीच करण भूषण सिंह अपने पिता से आशीर्वाद लेने पहुंचे। जिसके बाद ब्रजभूषण ने समर्थको से करण के प्रचार में जुट जाने को कहा हैं। बताया जा रहा हैं की पार्टी गुरूवार को रायबरेली और यूपी के कैसरगंज की चर्चित हॉट सीट से प्रत्याशी को घोषणा कर सकती हैं।

कौन हैं करण भूषण सिंह – ब्रजभूषण शरण सिंह के छोटे बेटे करण भूषण सिंह यूपी कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं साथ ही करण नेशनल लेवल के शूटर भी रहे हैं। उन्होंने बिजनेस मैनेजर की पढाई आस्ट्रेलिया से की हैं। करण के बड़े भाई प्रतिक भूषण सिंह मौजूदा समय में विधायक हैं। गौरतलब हैं कि ब्रजभूषण शरण सिंह कैसरगंज सीट से लगातार तीन बार के सांसद हैं।

जिले में शुक्रवार को नामांकन का अंतिम दिन हैं। माना जा रहा हैं कि भाजपा बसपा और सपा अपने उम्मीदवारों के नामो को देर -सबेर गुरुवार को ऐलान कर देंगे वही गोंडा सीट से बुधवार को सपा प्रत्याशी श्रेया वर्मा ने दो सेट और सौरभ निवासी कुंदरखी मोती राज ने बीएसपी के संभावित उम्मीदवार के तौर पर चर्चा दाखिल किया हैं।

चार उम्मीदवारों ने ख़रीदे पर्चे – बुधवार को कलेक्ट्रेट से चार उम्मीदवारों ने पर्चे लिए हैं। इनमे बिसंवा दामोदर के राजकुमार ने गोंडा सीट से एक निर्दल बलरामपुर के रेहरा बाजार के किरतापुर निवासी धर्मेंद्र कुमार मिश्रा ने एक सेट निर्दल उम्मीदवार के तौर पर फार्म लिया। वही कैसरगंज से बहराइच से राम कृष्ण त्रिपाठी और बाराबंकी निवासी मदन गोपाल ने निर्दल प्रत्याशी के तौर पर पर्चा लिया हैं।