सुनने में हैं अटपटा ,पर सच हैं …सेक्स करने से बढ़ती हैं खूबसूरती !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

कोई भी महिला अपनी खूबसूरती बढ़ने व निखारने के लिए भले ही कई तरह के ब्यूटी प्रोडक्ट्स व जिम में अपना पैसा बहाए मगर हम आपसे यह कहे कि खूबसूरती बढ़ाने के लिए सेक्स सब से असरकारक हैं तो गलत नहीं होगा।

दरअसल , यह बात हम नहीं कर रहे हैं शोध से साबित हुआ हैं कि सेक्स करने से हार्मोन निकलते हैं जिन से त्वचा को लाभ पहुँचता हैं रक्त प्रवाह बढ़ता हैं जिस से शरीर से निखार आता हैं। सुंदरता बढ़ती हैं पर इसे असरकारक तब माना गया हैं जब सेक्स को कुदरती तरीको से किया गया हो।

सेक्स : जीवन कि गहराई तक जुड़ा हैं
प्रेमपूर्वक सेक्स सिर्फ पति पत्नी के साथ ही सेक्स करने से मनचाहा परिणाम मिलता हैं क्योकि अनसेव सेक्स से न सिर्फ तमाम तरह कि बीमारियों का खतरा रहता हैं।

बढ़ती उम्र घटाए खूबसूरती बढ़ाए – सेक्स कुदरती रूप से आनंद और उत्साह का संचार करता हैं शोधकर्ताओं का कहना हैं कि हम जनरल में सेक्स करने से हफ्ते में कम से कम तीन बार आदमी कि उम्र उस कि असली उम्र कि तुलना में कम दिखती हैं। सैक्ससुअल एक्टिविटी किसी एक्सरसाइज से कम नहीं हैं इससे स्किन को यंग बनाने वाले और ख़ुशी बढ़ाने वाले हार्मोन्स रिलीज होते हैं।

ख़ुशी का एहसास –
सेक्स उन एक्टिविटीज में से हैं जिस में दिमाग एकसाथ एक्साइट और रिलेक्स होता हैं। सेक्स के दौरान शरीर में ऑक्सीजन कि मात्रा बढ़ती हैं।

आत्मविश्वास बढाए –
जिन लोगो को अपने जीवन का लक्ष्य पता होता हैं वे अधिक आकर्षक होते हैं सेक्स और व्यायाम मस्तिष्क के सामान क्षेत्रों पर प्रभाव डालते हैं। आप अपने आस – पास कि मानसिक रूप से अधिक शांति एकाग्र शक्तिमान और सामर्थ्यवान महसूस करते हैं।

  • जानिए क्या -क्या हो फायदे – सेक्स इंसान को बहुत सेहत बनाये रखने में मदद करता हैं।
  • यह सेक्स कुर्ती रूप से खूबसूरती में इजाफा करता हैं।
  • यह खूबसूरती बढ़ाने वाले प्रोडक्ट्स और स्टाइल के मुकाबले 20 ही नजर आता हैं।
  • सेक्स कर के अपनी त्वचा कि उम्र को चार साल तक कम कर सकते हैं।