गाजियाबाद में टाटा स्टील के बिजनेस हेड की हत्या में ,वॉन्टेड बदमाश मारा गया !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

राजेंद्र नगर में टाटा प्रवेश कंपनी के नेशनल बिजनेस हेड विजय त्यागी की हत्या के मामले में गुरूवार देर रात शालीमार गार्डन पुलिस की अर्थला में दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। एक रोपी ढेर हो गया। जबकि दूसरा आरोपी अँधेरा का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी से विनय का मोबाईल और घटना में प्रयुक्त पिस्टल बरामद कर ली हिन्। विनय त्यागी की तीन मई को लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई थी।

गुरूवार देर रात सूचना के आधार पर अर्थला में पुलिस टीम चैकिंग कर रही थी। इसी दौरान एक बाइक पर दो युवको को रुकने का इशारा किया तो वे भागने लगे साथ ही पुलिस पर फायरिंग की कर दी। बदमाशों की गोली लगने से एक दरोगा घायल हो गए। आरोपी अक्की के पास से विनय का लुटा गया वनप्लस मोबाईल फोन और पिस्टल से लूटपाट की गई थी। लूट के बाद भी अक्की व उसके साथियो ने विनय पर चाक़ू से वार कर दिया जिसमे उनकी मौत हो गई। वही डीसीपी का कहना हैं की बदमाश और दरोगा को जिला एमएमजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बदमाश की मौत हो गई। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में बाइक सवार दो बदमाशो में से एक को पुलिस की गोली लग गई जबकि दूसरा फरार हो गया।

बता दे कि , खेतान पब्लिक स्कूल के पास नाले में विनय त्यागी लहूलुहान हालत में 4 मई को तड़के तीन बजे मिले थे। और अस्पताल में उनकी मौत हो गई।3 मई को विनय दिल्ली कार्यालय से लौट रहे रहे थे।