हैदराबाद -विवादों में घिरी भीजेपी प्रत्याशी माधवी लता ,मुस्लिम वोटर महिलाओ का बुर्का हटवाया !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • लता ने पोलिंग बूथ पर मुस्लिम महिला वोटर्स की आईडी मांगी -हैदराबाद
  • महिलाओ के चेहरे से बुर्का हटाकर आईडी से मिलान किया – हैदराबाद
  • AIMAIMने माधवी लता के खिलाफ केस दर्ज कराया -हैदराबाद
  • प्रतिनिधत्व अधिनियम की धारा 132 के तहत केस दर्ज -हैदराबाद
  • कानून के अनुसार फेस मास्क के बिना आईडी कार्ड की जांच करने का अधिकार – भीजेपी प्रत्याशी माधवी लता
  • ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं माधवी लता

हैदराबाद से भाजपा प्रतयाशी माधवी लता का वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमे वह कुछ महिलाओ का बुर्का हटाकर चेहरा मिलान कर रही हैं। वही इस वीडियो पर बवाल शुरू हो गया हैं।

सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए आज मतदान हो रहा हैं। इस चरण में 10 राज्यों की 96 लोकसभा सीटों पर मतदाता 1717 प्रत्याशियों के लिए मतदान कर रहे हैं। इस बीच ,तेलंगाना में सियासी बवाल खड़ा हो गया। हैदराबाद लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही भीजेपी की प्रत्याशी माधवी लता पर एफआईआर दर्ज। ऐसा इसलिए हुआ क्योकि उन्होंने एक बुर्का पहने हुई मुस्लिम महिला को अपनी पहचान बताने के लिए कहा इस वक्त सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज से वायरल हो रहा हैं। वह पुलिसकर्मियो से यह भी कहती दिखी की मतदाताओं की पूरी जांच के बाद ही मतदान केन्द्रो में जाने दे।

उन्होंने कहा – कानून के मुताबिक नकाब हटवाकर वोटर आईडी कार्ड से चेहरा मैच करवा सकते हैं। और फिर मै कोई पुरुष नहीं हूँ। एक महिला होने के नाते मैने बहुत ही मानवता और विन्रमता के साथ उनसे नकाब हटाने का आग्रह किया था। अगर कोई इस मुद्दे को हवा देना चाहता हैं तो इस्ला मतलब वह डरा हुआ हैं। बता दे की इस मांमले मै अब तक हालाँकि उन्होंने ट्विटर पर वीडियो जरूर शेयर किया हैं।

पुलिस पर लगाए आरोप – भजपा नेता ने पत्रकारों से कहा ,पुलिसकर्मी बहुत सुस्त हैं। वे सक्रिय नहीं हैं। वे कुछ की जांच नहीं कर रहे हैं। वरिष्ठ नागरिक मतदाता यहाँ आ रहे हैं लेकिन उनके नाम सूची से हटा दिए गए हैं। वही कुछ ऐसे लोग हैं जो रहते गोशामहल मै हैं और उनके नाम रंगारेड्डी की सूची मै हैं।