बिभव कि गिरफ्तारी पर बोले केजरीवाल – कल भाजपा कार्यालय जाऊगा !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में मुख्यमंत्री केजरीवाल ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर हमला बोला। मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज घोषणा की ,कि वह रविवार को अपने सभी बड़े नेताओ के साथ भाजपा मुख्यालय जाएगे। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि पीएम मोदी आज जिस तरह से हमारे नेताओ के पीछे पड़े हो। अब हम आपको चुनौती देते हैं। कि आप हमारे नेताओ को गिरफ्तार कर लीजिए। आप जितने लोगो को जेल में डालोगे उतने नए विचार पैदा होंगे।

उन्होंने कहा , मैं कल 12 बजे अपनी पार्टी के सभी बड़े नेताओ के साथ भाजपा मुख्यालय जाऊगा। आप जिस -जिस को गिरफ्तार करना चाहे कर ले। उन्होंने कहा ,आप समझते हैं कि आम आदमी के नेताओ को जेल में डालकर पार्टी को खत्म कर देंगे लेकिन आम आदमी पार्टी एक पार्टी नहीं बल्कि इसे खत्म नहीं किया जा सकता।

मुख्यमंत्री ने कहा , कि उनका कसूर सिर्फ यह हैं कि उन्होंने गरीब बच्चो के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया। सरकारी स्कूल शानदार बनाये उन्होंने कहा ,ये नहीं बना सके इसलिए ये दिल्ली के सरकारी स्कूल रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर यह हैं कि दिल्ली के अंदर मोहल्ला क्लिनिक बनाये। लोगो के लिए अच्छे इलाज और मुफ्त दवाई का इंतजाम किया। भाजपा दिल्ली के कामो को रोकना चाहती हैं।