अनंत – राधिका की शादी 12 जुलाई को मुंबई में !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • अनंत – अम्बानी ओर राधिका मर्चेंट जुलाई में करेंगे शादी
  • इटली में शुरू हुए राधिक ओर अनंत का प्री -वेडिंग
  • पहला प्री -वेडिंग फक्शन जामनगर में हुआ था होस्ट

भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी के सबसे छोटे -बेटे अनंत अम्बानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस देश के सबसे बड़े विवाह समारोहों में से एक कहा जा रहा हैं। एक तरफ यह जोड़ा और उनके परिवार एक फ़्रांसिसी क्रूज पर प्री -वेडिंग फक्शन मना रहे हैं। वही दूसरी ओर उनकी शादी का निमंत्रण कार्ड ऑनलाइन सामाने आया हैं।

अनंत ओर राधिका का पहला प्री -वेडिंग फक्शन तीन दिनों तक अम्बानी परिवार के होमटाउन जामनगर में हुआ था। जो देश -विदेश तक चर्चा में रहा था। अब क्रूज पर पावर कपल का दूसरा प्री – वेडिंग फक्शन शुरू हो गया हैं।

निमंत्रण के अनुसार – अनंत ओर राधिका मुंबई के बांद्रा काम्प्लेक्स ( बीकेसी ) में जियो वर्ल्ड कन्वेशन सेंटर में पारम्परिक हिन्दू वैदिक समारोह शुक्रवार 12 जुलाई को होगा और निमंत्रण कार्ड पर (शुभ विवाह )नाम दिया गया हैं और इस समारोह के लिए ड्रेस कोड ( इंडियन ट्रेडिशनल ) बताया गया हैं।

फ्रांस में होगी आखिरी क्रूज पार्टी बैकस्ट्रीट ब्वायज में निक कार्टर, होवी डोरो , ब्रायन लिट्रल एजे मैक्लीन और केविन रिचर्डसन शामिल हैं। सभी क्रूज पर व्हाइट आउटफिट में अपने आई वॉना बी विद यू गाने पर परफॉर्म करते रहे। इस क्रूज पर अमेरिकन बैंड की परफेरॉन्स का मेहमान लुफ्त उठाते हुए नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा हैं। कि बुधवार को इटली से शुरू हुई राधिका और अनंत कि क्रूज पार्टी शुक्रवार को फ़्रांस में खत्म होगा। और आलिया भट्ट ,रणबीर कपूर ,रणबीर सिंह ,अनन्य पांडये ,सारा अली खान ,सलमान खान सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स इस जोड़े के प्री -वेडिंग का जश्न मनाने के लिए क्रूज पर हैं। अब सभी को अनंत और राधिका कि शादी का बेसब्री से इन्तजार हैं।