मजदूरी करके सो गया था ,जगाने के लिए चेहरे पर की पेशाब !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


राजधानी लखनऊ में अब पेशाब कांड हुआ हैं। यहाँ मैदान में सो रहे एक लेबर के चेहरे पर एक युवक ने घिनौनी हरकत की हैं। विरोध करने पर बुरी तरह मारपीट और जान से मारने की धमकी दी। किसी अनजान व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला तो वायरल हो गया। पीड़ित की पत्नी ने रविववार देर रात मानजाद की४स दर्ज कराया हैं। शिकायत मिलत ही पुलिस एक्शन में आ गई। पर पेशाब करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। पुलिस का कहना हैं कि शराब का नशे में वारदात को अंजाम दिया गया हैं।

लेबर पर सोते पेशाब करने का वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगो में आक्रोश देखा गया। लोगो ने आरोपी पर कड़ी कार्रवाई कि ,पुलिस से मांग कि वीडियो में पेशब कर रहा व्यक्ति हसते हुए भी देखा गया। एक अन्य व्यक्ति भी वह मूकदर्शक बनकर खड़ा दिखाई दे रहा हैं।

डीसीपी ने बताया कि गांव में सब्जी मंडी के पास खुली सरकारी जमीन के पास का यह वीडियो हैं। इसमें दोनों व्यक्ति अजय कुमार रावत और संजीव उर्फ़ संजय मौर्य जो दिहाड़ी मजदूर हैं। काम कर रहे थे। सभु युवक एक ही गांव के रहने वाले हैं। रविवार दोपहर दोनों अपना काम खत्म करते और करने के बाद शराब पीते हैं। बताय कि जब रावत सो गए तो मरुए ने रावत के चेहरे पर पेशब कर दिया। शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया हैं।