जम्मू -कश्मीर में डबल टेरर अटैक !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

जम्मू -कश्मीर पुलिस ने रियासी जिले में एक यात्री बस पर हमले में शामिल एक आतंकवादी का स्केच मंगलवार को जारी किया और उसके बारे में सूचना देने वाले को 20 लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की। हाल में आतंकवादियों ने श्रद्धालुओं को शिव खोड़ी मंदिर से कटरा ले जा रहा 53 वाली एक बस पर सोनी इलाके में तेरयाथ गांव के पास रविवार को गोलीबारी कर दी थी। हमले के बाद बस खाई में जा गिरी थी। इस घटना में नौ लोगो की मौत हो गई थी। 41 लोग जख्मी हो गए थे।

इस हादसे में पहला एनकाउंटर कठुआ के हीरानगर सेक्टर के सैदा सुखाल गांव में हुआ। इस एनकाउंटर में एक आतंकी मारा गया। जबकि दूसरे की तलाश जारी हैं। आतंकवाद से जुडी दूसरी घटना डोडा के छतरगाल इलाके की हैं। जहा आतंकियों ने चार जवानो पर हमला किया नौ बच गए।

रविवार को घटना उस समय हुई थी जब 53 सितार बस शिवखोड़ी मंदिर से कटरा में वैष्णो देवी मंदिर जा रही थी बस पर गोलीबारी पोनी इलाके में हुई। बस में यूपी ,राजस्थान और दिल्ली के यात्री सवार थे। घटना के बाद जब ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया तो बस खाई में गिर गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ितों ने बताया था कि हमलावरों ने बस पर कई मिंटो तक गोली बारी कि थी।