मोदी ने किया विराट का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट, राहुल गाँधी ट्वीट पे बोले पेट्रोल- डीजल के दाम करे कम

dc-Cover-6r0gfagcd0ackqnp3r5nv4nf20-20180524122657.Medi

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया है| कोहली ने बुधवार रात अपनी एक्सरसाइज का एक वीडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था| बता दें कि कोहली ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था। इस ट्वीट में कोहली ने पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री और अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को भी चैलेंज दिया था।

 

बता दें कि इससे पहले केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने पीएम नरेंद्र मोदी के फिट इंडिया कार्यक्रम के तहत सोशल मीडिया पर लोगों से फिट रहने की अपील की थी। राठौड़ ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से काम के दौरान पुशअप लगाते हुए अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था।
इस वीडियो में उन्होंने विराट कोहली समेत भारतीय शटलर साइना नेहवाल और बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन को चैलेंज दिया था कि वे सब अपना फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करें।

लेकिन हम आपको बताते चले कि इस फिटनेस चलेंगे के चलते कांग्रेस अध्यछ राहुल गाँधी ने भी पीएम मोदी एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने पेट्रोल और डीजल के दाम काम करने का चैलेंज दिया| राहुल ने ट्वीट किया कि, ‘डियर पीएम, यह देख कर खुशी हुई कि आप ने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार किया. यहां मेरी ओर से भी एक चैलेंज है. आप तेल की कीमतों को कम करें, नहीं तो कांग्रेस देश भर में प्रदर्शन करेगी और आपको ऐसा करने को मजबूर करेगी. मैं आपके जवाब का इंतजार कर रहा हूं|

 

 

राहुल से पहले तेजस्‍वी यादव ने भी पीएम मोदी को चैलेंज किया|  तेजस्‍वी ने ट्वीट किया कि, ‘जब हमारे पास विराट कोहली से फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के अलावा कुछ नहीं है| ऐसे में मैं भी आपको (पीएम मोदी) चैलेंज करता हूं कि, नौजवानों को रोजगार दें, किसानों को राहत, दलितों और अल्‍पसंख्‍यकों के खिलाफ हिंसा न हो इसका वादा करें| क्‍या आप मेरा चैलेंज स्‍वीकार कर रहें हैं?