जैकलीन फर्नांडिस की फोटो शेयर करने पर सलमान हुए ट्रोल

final

नई दिल्ली: सलमान खान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में जैकलीन फर्नांडिस खूबसूरत वादियों के बीच लाल रंग की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही है. इसे शेयर करने पर सलमान खान को ट्रोल होना पड़ा . सुपरस्टार सलमान खान  इन दिनों फिल्म ‘रेस 3’ का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया. फिल्म के पहले सॉन्ग हीरिए… में सलमान और जैकलीन की कैमिस्ट्री ने कहर ढाया और इसे अब तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ‘रेस 3’  का प्रमोशन सलमान सोशल मीडिया पर भी कर रहे हैं.

View this post on Instagram

‪How chweet iz she lukin 🙂 . @jacquelinef143

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 सलमान खान ने रेस 3 का प्रमोशन शुरू कर दिया है। वो आईपीएल के फाइनल में अपनी टीम के साथ प्रमोशन करने वाले हैं। प्रोमोशन के दौरान वह फिल्म के गीत हीरिये गाने पर परफॉर्म करते भी नजर आने वाले हैं। इस शो के दौरान सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह भी होंगी। ख़बर है कि यूलिया वंतूर भी वहां मौजूद रहेगी .

गुरुवार को उन्होंने एक्ट्रेस जैकलीन की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जारी की है. इस फोटो को लेकर फैन्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सलमान द्वारा पोस्ट की गई तस्वीर में जैकलीन, खूबसूरत वादियों के बीच लाल रंग की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही है. इसे पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, “जैकलीन कितनी स्वीट लग रही हैं.” तस्वीर को महज घंटेभर में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है.

troller

 सलमान द्वारा उनकी तस्वीर और कैप्शन पढ़ फैन्स हैरान रह गए और यूजर्स इसमें तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. यूजर्स ने कमेंट में लिखा, “सलमान तुमको प्यार हो गया है”, “भाई फिर से प्यार हो गया फिर से धोखा”…

कुछ लोगों ने इसे ‘रेस-3’ के सबसे चर्चित डायलॉग ‘आर बिजनेस इज आर बिजनेस…’ से जोड़ा.  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है. ‘ रेस 3’ को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान खान की ‘रेस 3’ ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी.