भावुक हुए सलमान, महिला से किया ये वादा

s 2

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हो चुका है । दर्शकों ने ट्रेलर को काफी पसंद किया है । अब सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के साथ रियलिटी टीवी शो ‘दस का दम’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है । फिल्म इंडस्ट्री और उससे बाहर उनकी दरियादिली के कई किस्से हैं। अब इसमें एक किस्सा और जुड़ गया। ‘ दस का दम ‘ पॉपुलर टीवी शो के सेट से बुरी खबर आई है । स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम के अनुसार, शूटिंग शुरू होने के कुछ देर बाद ही शो की पहली कंटेस्टेंट ही बेहोश होकर गिर गईं । नए टीवी शो ‘दस का दम’ की शूटिंग में आई एक महिला की कहानी सुनकर सलमान बहुत भावुक हुए. इसके बाद उन्होंने जो किया वो अब चर्चा का विषय है।

salman-story_647_061117022203

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में शो का एपिसोड शूट हो रहा था। शूट के दौरान एक महिला सलमान खान को अपनी कहानी बता रही थी।महिला की उम्र 40 साल है। महिला ने बताया कि उसका परिवार किस तरह इस वक्त आर्थिक मुश्किलों का सामना कर रहा है। बेटे को एक लोअर ग्रेड स्कूल में शिफ्ट करना पड़ा। बेटे के इस स्कूल का भी खर्च उठाने में उसे परेशानियां हो रही हैं।

s 1

अपनी कहानी बताते-बताते महिला बेहोश होकर गिर गई।  क्रू ने उसे संभाला। लेकिन होश आने के बाद जो हुआ, महिला ने शायद ही उसके बारे में कभी सोचा होगा । दरअसल, सलमान ने वादा किया कि अब से उसके बेटे की पढ़ाई का खर्च वो खुद उठाएंगे । सलमान के वादे से महिला भावुक हो गई और उसकी आंखों से आंसू बहने लगा । जब सब कुछ सामान्य हो गया तो शो की दोबारा शूटिंग शुरू हुई । महिला की कहानी जल्द ही टीवी पर देखने को मिलेगी. बता दें कि दस का दम, सोनी टीवी का गेम शो है।

586145-salman-khan-062117

जल्द ही इसका प्रसारण शुरू होगा. बिग बॉस के बाद दस का दम इस साल सलमान खान का दूसरा टीवी शो है । यह शो पहले भी आ चुका है और अगले सीजन की शूटिंग चल रही है।  खबर है कि इसमें भाग लेने वाले प्रतियोगियों का चुनाव कर लिया गया है। उनसे प्रश्न पूछे जाएंगे जिसके उन्हें जवाब देना होगा। जिसका जवाब सबसे ज्यादा नजदीक रहेगा उसे इनाम मिलेगा। सूत्रों के अनुसार इस शो में यदि कोई पहले मौके में ही असफल हो जाता है तो भी उसे बीस लाख रुपये मिलेंगे।

Google-Search_Artist

यानी कोई भी खाली हाथ नहीं लौटेगा। सभी कम से कम बीस लाख रुपये लेकर लौटेंगे। सूत्रों के अनुसार ऐसा सलमान के कहने पर ही किया गया है। सलमान चाहते थे कि कोई खाली हाथ न लौटे। यदि ऐसा होता है तो वाकई में यह शो कमाल का होगा। वाकई सलमान का भी जवाब नहीं है।