सलमान ने फिर निभाई दोस्ती

jackie-salman-bobby-teaser1

 बॉलीवुड : सलमान खान वैसे तो हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में छाए रहते है , पर इस बार उन्होंने बॉबी देओल के लिए कुछ ऐसा किया है जिससे वो फिर से सुर्ख़ियों में छा गए है। सलमान खान किसी को समझ नहीं आते। उनके आसपास वाले भी नहीं जानते कि भाई कब क्या कर बैठे ? वे जो दिल चाहे वो करते हैं। जिस पर वे मेहरबान हो जाए तो उसकी किस्मत खुल जाती है। कई उदाहरण देखने को मिल जाएंगे जब सलमान ने किसी के सिर पर हाथ रखा और उसका करियर तेज रफ्तार से दौड़ने लगा। विवाद हमेशा उनके आगे पीछे ही रहते हैं लेकिन उनकी दिलदारी के भी किस्से उतने ही है। उन्होंने कई लोगों का करियर बनाने और संवारने में मदद की और अब बॉबी देओल की बारी है।

salman 1

ताज़ी ख़बर ये है कि सलमान खान अपनी फिल्म दबंग 3 का काम खत्म करने के बाद एक फिल्म प्रोड्यूस करेंगे जिसमें बॉबी देओल सोलो लीड रोल में होंगे। फिल्म एक मसाला एक्शन फिल्म होगी जिसमें बॉबी के नाच-गाने के साथ मार-धाड़ करेंगे। सलमान की तरफ़ से बॉबी की मदद का ये पहला वाक्या नहीं है। बॉबी , रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी रेस 3 में अहम् रोल में होंगे। रेस 3 जैसी बड़े बजट की फिल्म बॉबी को दिलवा दी। बॉबी पर इतना प्रेशर बना दिया कि मोटे हो रहे बॉबी ने फौरन जिम की राह पकड़ी और फिट हो गए। रेस 3 में तो वे सलमान के साथ शर्टलेस सीन में भी नजर आ रहे हैं।

boby deol

बॉबी देओल का करियर जब चौपट हो गया था तो वे निराशा के गर्त में डूब गए थे और उन्होंने शराब को मुंह लगा लिया था। उनकी इस आदत से देओल परिवार में चिंता की लकीरें और गहरी हो गई थीं। कैसे बॉबी को इससे निकाला जाए ? इस पर विचार ही चल रहा था। इसी बीच सलमान खान हातिमताई के रूप में सामने आए। बॉबी को उन्होंने फोन लगाया कि  रेस 3 करोगे ? हां सुनने पर सलमान ने कहा कि पहले फिट होना पड़ेगा। अब बॉबी शेप में आ गए हैं। काम के प्रति उत्साह आ गया है। salman2