” रेस 3 ” का पहला गाना रिलीज

 ‘रेस 3’ के ट्रेलर को यूजर्स से मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर सिर्फ 48 घंटों में 3.14 करोड़ बार देखा जा चुका है. अभी ट्रेलर का हैंगओवर खत्म भी नहीं हुआ है, ‘रेस-3’ के पहले सॉन्ग ‘हीरिये’ का टीजर रिलीज हो गया है.

salman 0

 गाने में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस जम कर डांस कर रहे हैं. इसमें जैकलीन पोल डांस करती हुई भी दिख रही हैं. गाना रिलीज होते ही ट्विटर पर ट्रेंड हो गया. यह पंजाबी गाना है, जिसे मीत ब्रदर्स, डीप मनी और नेहा भसीन ने गाया है. म्यूजिक भी मीत ब्रदर्स ने ही दिया है. फिल्म में सलमान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह, साकिब सलीम हैं. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. सलमान ने इस गाने को ट्वीट किया है.

final salman

फिल्म की शूटिंग अबू धाबी, लेह-लद्दाख, जोधपुर में हुई है. गुरुवार को इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था. तब से लोग बेसब्री से इस गाने का इंतजार कर रहे थे. 15 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. यह एक एक्शन पैक्ड फिल्म है, जिसके शूटिंग लोकेशन कमाल के हैं. फिल्म 15 जून को रिलीज होगी.  फुल एक्शन पैक ट्रेलर में सलमान सुपर हीरो की तरह उड़ते हुए, विलन से लड़ते हुए और मिसाइल लॉन्च करते हुए नजर आए।