इतनी बदली सपना चौधरी कि पहचानना हुआ मुश्किल

सपना चौधरी किसी पहचान की मोहताज नहीं है . हरियाणा की डांस सेंसेशन सपना चौधरी आज कल फिर से सुर्ख़ियों में छा गई . सपना चौधरी इस बार अपने ग्लैमरस लुक के लिए सोशल मीडिया में छाई हुई है . अक्सर सलवार सूट में दिखने वाली सपना चौधरी मैक्सी ड्रेस में कहर ढा रही है .

View this post on Instagram

?………………

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना का मेकओवर देखकर उन्हें पहचान पाना मुश्क‍िल है. सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीरों में सपना देसी अवतार छोड़ ग्लैमरस अवतार में दिखाई दे रही हैं.

View this post on Instagram

amazing dress by pallavi agarwal …..

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

सपना का ये बदला लुक फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है. अक्सर सलवार-कुर्ते में  नजर आने वाली सपना चौधरी नई तस्वीरों में मैक्सी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं.

सपना चौधरी हाल ही में कई बॉलीवुड फिल्मों में भी परफार्मेंस देते नजर आईं हैं. सपना चौधरी फिल्‍मों में इंट्री कर चुकी हैं. हाल ही में वे अभय देओल संग फिल्‍म ‘ नानू की जानू ‘ में नजर आईं थीं. इससे पहले वे ‘ वीरे की वेडिंग ‘ के एक गाने में धमाकेदार डांस परफॉरमेंस करती नजर आई थीं. इन तस्वीरो में सपना चौधरी पहले से ज्‍यादा फिट नजर आ रही है .सपना अब अर्शी खान के साथ भी काफी समय बिताती रहती हैं। दोनों एक दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

View this post on Instagram

Meri jaan🤣@itssapnachoudhary

A post shared by ARSHI KHAN BEGUM SAHIBA (@arshikofficial) on

प‍िछले दिनों सपना चौधरी ने अर्शी खान और राखी सावंत के साथ बनारस में सपा नेता डॉ बहादुर सिंह यादव के बेटे की शादी समारोह में हिस्सा लिया था. इन दिनों सपना चौधरी पहले से ज्यादा फिट नजर आ रही हैं.

सपना ने अपना वजन पहले से कम कर ल‍िया है. सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 के सीजन में नजर आईं थी. सपना की फैन फालोइंग पहले से ज्यादा बढ़ गई है.