करीना के कपड़े देख भड़के सैफ अली खान

kareena 0

बॉलीवुड : अपनी फिल्म ‘ वीरे दी वेडिंग ‘ के प्रमोशन में आज कल करीना कपूर काफी बिजी है। फिल्म प्रमोशन में करीना स्टाइलिश और बोल्ड आउटफिट्स में नजर आ रही है । करीना का ये बोल्ड लुक दर्शको को पसंद भी आ रहा है। लेकिन करीना के पति शैफ अली खान को शायद ये लुक पसंद नहीं आया। इस बात का खुलासा खुद करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

करीना की ड्रेस शैफ को इतनी नापसंद आई कि उन्होंने ड्रेस चेंज करने की हिदायत तक दे दी। कुछ दिनों पहले करीना कपूर ‘वीरे दी वेडिंग’ के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर की हॉट और ग्लैमरस ड्रेस पहनी थी।

 एक इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया कि जब वे म्यूजिक लॉन्च इवेंट के बाद घर पहुंची तो सैफ ने उन्हें देखकर कहा- ‘तुमने ये क्‍या पहन रखा है ? जाओ कपड़े बदलकर आओ ‘। करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ को इवेंट की फोटो दिखाई तो उन्होंने कहा ये अच्छी ड्रेस है। इन दिनों चारों एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं।

फिल्म में करीना कपूर के अलावा सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया लीड रोल में है।  ‘ वीरे दी वेडिंग ‘ 1 जून को रिलीज हो रही है। जिसके डायरेक्टर शंशाक घोष है।