कैटरीना कैफ ने शेयर की जाह्नवी की ऐसी तस्वीर

जाह्नवी कपूर इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में जाह्नवी कपूर की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में जाह्नवी रिसेप्शन पर बैठी फोन पर किसी से बात करती नजर आ रही हैं.

janvi kapoor

कैटरीना कैफ ने तस्वीर के साथ लिखा, “जिम में बेहद खूबसूरत रिसेप्शनिस्ट आ गई हैं.” तस्वीर में कैटरीना ने जाह्नवी को टैग भी किया है. बता दें कि ये तस्वीर किसी जिम के रिसेप्शन की है.  जाह्नवी कपूर का ये अंदाज़ पहली बार सामने आया है, यही वजह है कि ये तस्वीर वायरल हो रही है.जाह्नवी कपूर काफी फिट रहती हैं. अपनी फिटनेस को लेकर वो सीरियस भी नजर आती हैं. जाह्नवी अक्सर जिम में पसीना बहाती नजर आती हैं. शायद जाह्नवी किसी से बात करने के लिए रिसेप्शन पर बैठी हों और फोन उठाया हो तभी कैटरीना ने उनकी ये तस्वीर खींच ली हो.

 जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, लेकिन उससे पहले ही बॉलीवुड सितारों ने जाह्नवी का प्रमोशन शुरू कर दिया है. जाह्नवी की फिल्म का डायरेक्शन शशांक खैतान ने किया है. फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे.

जाह्नवी को मीडिया अब हर जगह स्पॉट करने लगी है, जिससे वह इस दौर में सोशल मीडिया की सबसे उभरती एक्ट्रेस के तौर पर निखरी हैं. इंटरनेट पर आने वाली जाह्नवी की तस्वीरें लोग काफी पसंद करते हैं. वह एकलौती ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बिना डेब्यू किए इतनी सुर्खियां बटोरी हैं.