पिकअप डाले में घुसी ,बाईक सवार दो युवक घायल

sandila accident

रिपोर्ट :- आशीष गुप्ता ( रीडर टाइम्स संवाददाता ) संडीला, हरदोई 
एक युवक को सी एच सी से प्रथामिक इलाज कर ट्रामा सेंटर लखनऊ किया गया रेफर नशे की हालत में थे बाईक सवार
पिकअप डाले में भिडी .
बाईक सवार दो युवक घायल .
तुरंत घटनास्थल पर पहुची 102  एंबुलेंस से घायलों को सी एच सी में कराया गया भर्ती .
एक को गंभीर अवस्था में डाक्टरों ने सी एच सी संडीला से ट्रामा सेंटर लखनऊ किया रेफर .

संडीला / हरदोई : नशे की हालत में संदीप ढाबे से खाना खाकर बाईक से घर जा रहे थे . दोनों युवक सी एच सी से कुछ दूरी पर पोस्टमार्टम हाऊस के सामने डाले में भिड गई . एक युवक को इलाज के बाद डाक्टरों ने घर भेज दिया . वहां मौजूद रीडर टाइम्स संवाददाता आशीष गुप्ता  ने घटनास्थल से सौ नंबर को सूचना दी . सूचना मिलते ही  डायल 100  मौके पर पहुची . फिर आशीष गुप्ता ने 108 एंबुलेंस को भी सूचना दी, पर घटना स्थल पर करीब एक घंटे बाद 108 एंबुलेंस पहुची.

ashu000000

मालूम हो कि संडीला कोतवाली क्षेत्र के बरौनी चुंगी निवासी सचिन सक्सेना पुत्र शिव प्रसाद सक्सेना उम्र 27 वर्ष व गौरव मिश्रा पुत्र श्री कृष्ण मिश्रा उम्र 25 वर्ष लखनऊ रोड पर स्थित संदीप ढाबे से खाना खाकर काफी नशे की हालत में बाईक नंबर यूपी 32 जी एक्स 9749 से अपने घर बरौनी चुंगी के लिए जा रहे थे.

तभी संडीला से लखनऊ की तरफ जा रहा पिकअप डाला नंबर यूपी 30 ए टी 0711 में भिड़ गई , जिसके कारण बाईक पर सवार सचिन गंभीर अवस्था में घायल हो गया और गौरव को हल्की चोटें आई . तभी घटनास्थल पर पहुचे  रीडर टाइम्स संवाददाता आशीष गुप्ता  ने 108-100 नंबर पुलिस को घटना की सूचना दी . सूचना मिलते ही डायल 100 मौके पर पहुची और 102 एंबुलेंस लेकर नितिन, अखिलेश ,ओमपाल, आशुतोष व चंदन घटनास्थल पर पहुच गये और आनन फानन में घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र संडीला में भर्ती कराया .

dr arif

डॉक्टर आरिफ

सचिन की हालत नाजुक देख डाक्टर आरिफ ने तुरंत सचिन को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया और गौरव को उपचार के बाद घर भेज दिया और वही पर 108 एंबुलेंस करीब एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुची .