होने वाले पति से बात होने के बाद, युवती ने पंखे से लटक कर मौत को लगाया गले

Suicide-L

लखनऊ:- लखनऊ के कैसरबाग घसियारी मंडी में बृहस्पतिवार सुबह प्रियंका उर्फ दीपा जिनकी उम्र 25 वर्ष ने फांसी लगाकर जान दे दी। आपको बता दे की 20 दिन बाद प्रियंका की शादी थी। परिवारीजनों का आरोप है की ससुराल वालो द्वारा फोन पर प्रताड़ित करते थे| पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक कैसरबाग धीरेंद्र कुमार उपाध्याय ने बताया कि युवती का मोबाइल कब्जे में लेकर काल डिटेल्स खंगाली जा रही है। परिवारीजनों ने तहरीर नहीं दी है। मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। प्रभारी निरीक्षक के मुताबिक, घसियारी मंडी निवासी किराना व्यवसायी अतुल कुमार गुप्ता ने बेटी प्रियंका उर्फ दीपा का विवाह सीतापुर जनपद के सिधौली कस्बे में तय किया था।

बृहस्पतिवार की सुबह कमलेश ने बेटी के कमरे का दरवाजा खटखटाया।और जब कोई जवाब नहीं मिला तो रोशनदान से झांका तो देखा की प्रियंका का शव पंखे में दुपट्टे के सहारे लटकता दिखा । परिवारीजनों ने दरवाजा तोड़कर शव उतारा और पुलिस को सूचना दी।अतुल ने बताया कि पूरा परिवार शादी की तैयारी में लगा हुआ था। प्रियंका बुधवार शाम अपनी मां के साथ खरीददारी करने के लिए भी बाजार गई थी। और बृहस्पतिवार सुबह उसने खुदकुशी कर ली। लेकिन पुलिस को यह बात समझ नहीं आ रही है। कि पिता के मुताबिक प्रियंका ने मोबाइल पर देर रात अपने होने वाले पति से बातचीत की थी। इसके बाद ही यह कदम उठाया है।