“सम्पर्क फॉर समर्थन” के जरिये यूपी सीएम ने संजय दत्त को गिनाई मोदी जी की उपलब्धिया

sanjay_1024_1528522985_618x347

बॉलीवुड कि जानीमानी हस्ती संजय दत्त को कौन नहीं जनता पर हम आपको बता दे कि संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग कानपुर और लखनऊ के बीच ही कर रहे हैं| इतना ही नहीं आज संजय दत्त लखनऊ सीएम योगी आदित्य नाथ के सरकारी आवास में मुलाकात भी की | जी हाँ आज संजय दत्त ने सुबह योगी जी के सरकारी आवास में सुबह मुलाकात की बताया जा रहा है कि यह संजय दत्त की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शिष्टाचार भेंट थी।

संजय दत्त मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर करीब आधा घंटा रुके। इस भेंट को भारतीय जनता पार्टी के संपर्क और समर्थन के अभियान से भी जोड़ा जा रहा है। मुख्यमंत्री से भेंट के दौरान फिल्म अभिनेता संजय दत्त ने योगी आदित्यनाथ से उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण से लेकर कई अहम मुद्दों पर काफी चर्चा भी की। उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के फिल्म निर्माण में सहयोग के योगदान को लेकर काफी सराहा भी।

DfOY1ZRUcAEU0uU

संजय दत्त इन दिनों लखनऊ में फिल्म प्रस्थानम की शूटिंग कर रहे हैं। संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान की शुरुआत बीजेपी अध्‍यक्ष अम‍ित शाह ने मुंबई से की थी। अम‍ित शाह ने जहां इसके तहत मुंबई में माधुरी दीक्ष‍ित से मुलाकात की वहीँ दूसरी और योगी जी ने इस अभियान को आगे बढ़ाते हुए फिल्म अभिनेता संजय दत्त से मुलाकात की |

बीजेपी संपर्क फॉर समर्थन के जर‍िए पीएम मोदी के चार साल के कार्यकाल के काम को लोगों तक पहुंचा रही है। इसके तहत बीजेपी उम्‍मीद कर रही है कि पार्टी को लोकसभा चुनाव में पहले जैसा समर्थन म‍िल सके। बीजेपी को लोकसभा में जीत द‍िलाने के ल‍िए सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ भी क‍िसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। उन्‍होंने भी तेलुगु फ‍िल्‍म के ह‍िंदी र‍ीमेक प्रस्‍थानम की शूट‍िंग में व्‍यस्‍त संजय दत्‍त से मुलाकात की। यह मुलाकात काफी देर तक चली। संजय द‍त्‍त प्रस्थानम फ‍िल्‍म में एक कद्दावर नेता का क‍िरदार न‍िभा रहे हैं। साथ इस फ‍िल्‍म में मनीषा कोइराला उनकी पत्‍नी की भूम‍िका में नजर आएँगी। इस फ‍िल्‍म में संजय के अलावा जैकी श्रॉफ और चंकी पांडे भी अहम क‍िरदार न‍िभा रहे हैं। बताया जा रहा है क‍ि यह फ‍िल्‍म अगले एक महीने तक लखनऊ और उसके आस-पास के इलाकों में शूट होगी।