बॉयफ्रेंड निक संग गोवा में लंच करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा

1

 बॉलीवुड : कुछ दिनों पहले प्रियंका ‘भारत’ की वजह से चर्चा में थी। प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं। लेकिन अब प्रियंका चोपड़ा अपने 10 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अफेयर को लेकर शुर्खियों में है।  बीते कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा का नाम निक जोनस के साथ जोड़ा जा रहा है।

04

प्रियंका ने निक को उनकी मां से मिलवाया। अब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा निक से मिल चुकी हैं और उनका बयान भी सामने आया है । उन्होंने कहा, ‘हम सिर्फ डिनर के लिए गए थे । वहां करीब 10 लोग थे । निक से अभी ठीक से बात नहीं हो पाई है । वैसे भी मैं निक से पहली बार मिली थी ।’ मधु ने कहा कि पहली बार में निक के बारे में कोई भी राय बनाना जल्दबाजी होगी ।

2

 बता दें कि जब निक और प्रियंका डिनर के लिए गए थे तो दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए थे । भले ही प्रियंका और निक कुछ ना बोलें लेकिन उनकी नजदीकियों ने काफी कुछ कह दिया है । दोनों ने अपने हाथ में एक जैसी अंगूठी भी पहनी हुई है । प्रियंका निक को अपने करीबी दोस्तों और परिवार से मिलवाने के लिए भारत लेकर आई हैं ।

3

भारत आने के बाद वे गोवा के लिए निकल गए । निक को मां से मिलवाने के बाद प्रियंका चोपड़ा निक के साथ गोवा में कुछ खास पल बिता रही हैं  गोवा की पहली तस्वीर सामने आई है इस वायरल तस्वीर में निक और प्रियंका परिवार के साथ लंच करते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में निक प्रियंका के ठीक बगल में बैठे हैं। इसी के साथ प्रियंका और निक की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया है।

Capture