न्यूयॉर्क की सड़कों पर ब्वॉयफ्रेंड संग साइकलिंग करती दिखी प्रियंका

6

पिछले कुछ दिनों से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की सगाई की चर्चा जोरो पर है। ऐसी खबरें हैं कि प्रियंका अपने विदेशी प्रेमी निक जोनस के साथ रिश्ते में बंधने जा रही है, कहा जा रहा है कि ये दोनों पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं। जुलाई के अंत या अगस्त की शुरुआत में दोनों एंगेजमेंट कर सकते हैं। सगाई कहां होगी इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि दोनों ही अब एक-दूसरे के परिवार को अच्छे से जानते हैं। जहां निक हाल ही में मुंबई आए थे, वहीं प्रियंका को अक्सर निक के परिवार के साथ देखा गया है।

https://www.instagram.com/p/Bk3bULyguI_/?utm_source=ig_embed

मुंबई और ब्राजील में साथ में वक्त बिताने के बाद अब दोनों न्यूयॉर्क में छुट्टियां मना रहे हैं। निक को हमेशा प्रियंका का हाथ थामे देखा गया है। जब दोनों मुंबई में थे, तब भी निक ने एक पल के लिए भी प्रियंका का हाथ नहीं छोड़ा था।

2

न्यूयॉर्क की सड़कों पर भी निक प्रियंका का हाथ थामें नजर आए। वहीं प्रियंका निक के बालों के साथ खेलती दिखीं। इससे पहले दोनों ब्राजील गए थे जहां निक को परफॉर्म करना था। प्रियंका, निक और उनके भाई जो, केविन और फ्रैंकलिन और जो जोनस की गर्लफ्रेंड और ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ की एक्ट्रेस सोफी टर्नर, सभी साथ में साइकलिंग के लिए गए थे। साइकलिंग के बाद प्रियंका और निक हाथों में हाथ डाले घूमते दिखाई दिए।

3

यहां हुई थी प्रियंका से निक की पहली मुलाकात

अमेरिकी पॉप म्यूजिक के जाने पहचाने नाम निक जोनस की पहली मुलाकात प्रियंका चोपड़ा से मशहूर सीरयल ‘क्वांटिको’ के सेट पर हुई थी, ये मुलाकात धीरे-धीरे दोस्ती में बदली और अब रिश्ते में तब्दील होने जा रही है।

5

इन दोनों की चर्चा साथ में पिछले साल से तब शुरू हुई जब दोनों साल 2017 में मेट गाला इवेंट पर हाथों में हाथ डाले नजर आए। इसके बाद उन्हें कई बार एक साथ पब्लिक प्लेस पर देखा गया, जिसके बाद चर्चा गर्म हो गई कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

4

वैसे आपको बता दें कि निक जोनस महज 25 साल के हैं और वो प्रियंका से तकरीबन 11 साल छोटे है।