कैटरीना, अनुष्का और माधुरी की बाइक ट्रेनर चेतना पंडित ने की आत्महत्या

Untitled-1 copy

पेशे से मोटरसाइकिल रेसर चेतना पंडित ने अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह गोरेगांव ईस्ट के पद्मावती नगर में किराए के फ्लैट में रहती थी। मरने से पहले चेतना ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप को आत्महत्या की वजह बताया है।

bike 01 NEW

पुलिस ने बताया कि रॉयल इनफील्ड में रोड कप्तान 27 वर्षीय चेतना अपनी एक महिला फ्रेंड के साथ रहती थी। मंगलवार आधी रात उसकी फ्रेंड घर आई तो फ्लैट का दरवाजा अंदर से बंद मिला। कई बार रिंग करने पर भी दरवाजा नहीं खुला।

296394-pandieg

चेतना का मोबाइल नंबर भी बंद था। इसके बाद उसने पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी। एक चाबी बनाने वाले की सहायता से डुप्लीकेट चाबी बनाकर दरवाजा खोला गया। अंदर गई तो कमरे में चेतना पंखे से लटक रही थी। मौके पर पहुंची पुलिस चेतना को पंखे से उतारकर हॉस्पिटल ले गई। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

1

उसकी फ्रेंड ने पुलिस को बताया कि वह चेतना के साथ पिछले चार महीने से रह रही थी। चेतना ज्यादातर समय मुंबई से बाहर ही राइड पर रहती थी। पुलिस इस मामले में चेतना के ब्वॉयफ्रेंड से भी पूछताछ करेगी। चेतना पंडित मूलतः कर्नाटक के शिमोगा की रहने वाली थी। कई सालों से मुंबई में रह रही थी। वह यहां मोटरसाइकिल राइडिंग कोच थी।

चेतना ने फिल्म ‘धूम’ के लिए कटरीना कैफ, ‘जब तक है जान’ के लिए अनुष्का शर्मा, ‘एक विलेन’ के लिए श्रद्धा कपूर के साथ ही माधुरी दीक्षित को भी बाइक राइडिंग सिखाई थी।