‘ खतरों के खि‍लाड़ी ‘ सेट से आई बुरी खबर 

08_05_2017-khatron_ke_khiladi

सबसे बड़ा रियलिटी शो  ‘खतरों के खि‍लाड़ी’ की शूटिंग अजेंटीना में चल रही है . इस शो को लेकर एक बुरी खबर आई है .खबरों के मुताबिक अजेंटीना में चल रही शूटिंग के दौरान दो कंटेस्टेंट को चोट आई है .

इस शो के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को सांप ने काट लिया है और आदि‍त्य नारायण की आंख में भी गहरी चोट आई है . रियलिटी शो खतरों के खि‍लाड़ी की शूटिंग के दौरान हमेशा की तरह इस बार भी मेकर्स इसे और रोचक बनाने के लिए कई तरह के एक्शन सीक्वेंस शूट कर रहे थे. तभी आदित्य नारायण भी एक स्टंट को करते समय गिर पड़े जिससे उनकी आंख पर गहरी चोट आई है . आदित्य को इस घटना के बाद अस्पताल पहुंचाया गया .

https://www.instagram.com/p/BmBT1blhONW/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं दूसरी ओर सेट पर इस शो का हिस्सा बनी भारती सिंह पर एक अजगर सांप ने हमला कर दिया . भारती पर सांप का हमला देखकर वहां मौजूद विकास गुप्ता ने जैसे ही उन्हें बचाने की कोशि‍श करी . तब उस सांप ने विकास गुप्ता को काट लिया.

डॉक्टर ने दोनों को कई दिनों तक आराम करने की सलाह दी है . सेट पर हुई इन घटनाओ से शो के होस्ट रोहित शेट्टी काफी दुखी और परेशान है . इन घटनाओ को देखते हुए शो मेकर्स ने कंटेस्टेंट को एक्स्ट्रा सेफ्टी मुहैया कराने की बात कही है.