करण जौहर की ” कलंक ” का टीजर हुआ रिलीज

kalank

कलंक का टीजर रिलीज हो गया है. करण जौहर की फिल्म कलंक का टीजर सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रहा है .टीजर कुछ इस तरह बनाया गया है कि वो प्रभावी तो नजर आता है, लेकिन कहानी पर पर्दा डाले हुए है. फिलहाल माना जा सकता है कि ये इस साल की एक अच्छी कहानी है. प्रभावी टीजर में नजर आ रहे इनडोर और आउटडोर लोकेशन बहुत ही आकर्षक हैं . कहना गलत नहीं होगा कि करण जौहर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को भव्यता के साथ बनाया है . 17 अप्रैल 2019को रिलीज किया जाएगा . ये इस साल रिलीज हो रही वरुण धवन की पहली और गली बॉय के बाद आलिया भट्ट की दूसरी फिल्म है . संजय दत्त, माधुरी दीक्ष‍ित, आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी स‍िन्हा और आद‍ित्य रॉय कपूर फिल्म में मुख्य रूप में नजर आएंगे . पूरी फिल्म इन्ही किरदारों के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है .

सुनाई दिए केवल दाे डायलॉग 

दो मिनट के टीजर में केवल दो ही डायलॉग सुनाई दिए . पहला वरुण की आवाज में-कुछ रिश्ते कर्जों की तरह होते हैं उन्हें निभाना नहीं चुकाना पड़ता है और दूसरा आलिया की आवाज में – जब किसी और की बर्बादी अपनी जीत जैसी लगे तब हमसे ज्यादा बर्बाद और कोई नहीं इस दुनिया में.

इस दौरान सभी स्टार्स अपने-अपने रील लाइफ पार्टनर के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आए . आलिया भट्ट जहां व्हाइट कलर का सूट पहने नजर आईं, तो वरुण धवन व्हाइट कलर के कुर्ता पजामा पहने नजर आए . सोनाक्षी ने रेड कलर का सूट पहना था, तो आदित्य रॉय कपूर ने रेड कलर का कुर्ता पजामा पहना था . वहीं माधुरी इस दौरान खूबसूरत ब्लैक कलर की साड़ी पहनी नजर आईं, संजय दत्त इस दौरान ब्लैक कुर्ता पजामा पहने नजर आईं .

 




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *