बुढ़ापे को जवानी का चटखारा : मुंगेरी लाल के हसीन सपने

जसलीन के साथ शारीरिक नहीं मानसिक सम्बन्ध
परिवार को इस रिश्ते के लिए मना लूंगा
जवानी बरक़रार रखने के लिए करवाया हेयर ट्रांसप्लांट
जसलीन के साथ ने चेहरे की चमक बढ़ा दी है
हेल्थ भी इम्प्रूव कर गई है . शो में ज्यादा रुकता तो सलमान को रिप्लेस भी कर सकता था 

294009-jasleen-collage-7895

टी.वी.डेस्क : अफ़सोस की बात है कि अनूप जलोटा बिग बॉस 12 के इस सीजन से बाहर हो चुके है और उनकी जोड़ीदार जसलीन मथारू से दूरी उनसे शायद बर्दाश्त भी नहीं हो पा रही है . उन्होंने बाहर आकर मीडिया से बात करते हुए तमाम चौकाने वाले खुलासे किये .  जिसकी उनसे उम्मीद भी की जा रही है . अनूप ने घर से जुड़ी खट्टी – मीठी बाते , जसलीन के साथ रिलेशनशिप पर भी खुल कर बात की . बिग बॉस के बारे में बात करते हुए जलोटा ने बताया कि शो के अंदर की जिंदगी बाहर की जिंदगी से बिलकुल अलग है . मैंने इतना आराम शायद ही कभी किया होगा .

jasleen

इतना टाइम मुझे अपने आपको समझने के लिए इससे पहले कभी नहीं मिला था . अपनी रूटीन लाइफ के बदलने पर उन्होंने कहा हा थोड़ा फर्क तो जरूर पड़ा है चूकि शो की वजह से मैंने अपने कई कंसर्ट कैंसल कर दिए थे इस वजह से अभी 15 दिनों तक कोई भी शो नहीं करूँगा . जसलीन के बारे में भी जलोटा ने खुलकर बात की और कहा कि जसलीन के साथ मेरा रिश्ता शारीरिक न होकर आध्यात्मिक है उसके साथ मेरा संगीतात्मक रिश्ता भी है . शायद सभी लोग इसको न समझ पाए लेकिन जसलीन और मैं इस रिश्ते को समझते है और मैं यह भी जानता हूँ कि इस शो की वजह से हमें काफी वक्त साथ में बिताने को मिला . जिसने हमारे बीच की बॉन्डिंग को और मजबूत किया है .लेकिन मुझे पता है समाज हमें स्वीकार नहीं करेगा .

Jasleen-Matharu-Photos-1

लेकिन मैं और जसलीन इस रिश्ते में खुश है शायद हम इसे महसूस भी करते है . मुझे पता है कि जसलीन की फैमिली इस रिश्ते की वजह से काफी डिस्टर्ब है लेकिन मुझे विश्वास है कि मैं उन्हें मना लूंगा . गौरतलब है कि 65 साल के अनूप जलोटा की 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड जसलीन इनसे ( अनूप जलोटा ) से पहले छईया – छईया फेम सुखविंदर सिंह को डेट कर चुकी है . बताते चले कि सुखविंदर सिंह भी जसलीन से 19 साल बड़े है और आज तक सिंगल है और सफल भी . जान पड़ता है कि जसलीन दिल के साथ दिमाग से भी काम लेती है .




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *