ज़मीनी विवाद में बदमाशों ने चलाई गोली ,10 साल की मासूम घायल

 GHAYAL BACCHI

लखनऊ । राजधानी में बदमाशो का आतंक बदस्तूर जारी है । ताज़ा मामला मड़ियांव थाना क्षेत्र का है जहां ज़मीनी विवाद में बदमाशों का कहर एक 10 साल की मासूम बच्ची पर टूट पड़ा । जमीनी रंजिश के चलते पहले तो बदमाशों की धर्मेंद्र यादव के साथ कहासुनी हुई । कहासुनी इतनी बढ़ गई कि बदमाशो ने धर्मेंद्र यादव पर गोली चला दी गोली धर्मेन्द्र को न लग कर चचेरी बहन नीतू के गर्दन पर लग गई ।

गोली लगने से वह घायल हो गयी जिसको किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया । वही इस पूरी वारदात के बाद मड़ियांव पुलिस ने दबिश देकर गोली चलाने वाले आमोद नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है, जबकि घटना में शामिल प्रमोद नाम का दूसरा आरोपी अभी भी फरार है ।

वही ट्रामा सेन्टर पहुंचे सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया कि मड़ियांव थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में कक्षा तीन में पढ़ने वाली नीतू नाम की छात्रा को गोली लगी है । उन्होंने बताया कि जब नीतू के भाई धर्मेंद्र से घटनाक्रम के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने बताया कि ज़मीनी विवाद के चलते दो युवकों ने गोली चलाई है । साथ ही बताया कि उसको तत्काल चिकित्सा मुहैया कराया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है । उन्होंने बताया कि दबिश देकर आमोद नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई चल रही है।