सोशल मीडिया पर वायरल हो रही नगर पालिका शाहाबाद के खाने की पैकेट की फोटो की सच्चाई जानने के लिए पहुंचे जर्नलिस्ट मीडिया काउंसिल टीम

रिपोर्ट :-संवाददाता(श्यामजी गुप्ता)
शाहाबाद :- हरदोई कोरोना‌ के चलते प्रशासन द्वारा गरीबों,निर्धनों,विकलांगो, आदि असहाय व्यक्तियों के लिए सामुदायिक रसोई की व्यवस्था की गई है। जिस पर आज सोमवार को शाहाबाद नगरपालिका द्वारा नेहरू म्युनिसिपल कन्या इंटर कॉलेज में चलाई जा रही सामुदायिक रसोई मे जर्नलिस्ट मीडिया काउंसिल के पदाधिकारियों ने नगरपालिका द्वारा संचालित सामुदायिक रसोई घर पहुचे जिस दौरान आए हुए विकलांगों,गरीबो तथा असहाय से खाने के मैन्यू के बारे में पूछा गया तो उन लोगों ने बताया कि सामुदायिक रसोई घर में सुबह 11:00 बजे से 2:00 बजे तक शाम को 4:00 से 5:00 बजे तक भोजन मिलता है जिसमें सुबह पूडी सब्जी तो शाम को दाल चावल अथवा खिचड़ी आदि प्रतिदिन दिन दी जा रही। तो वही भोजन लेने आए लोगों ने कहा कि जो भी भोजन मिल रहा उससे हम गरीबों का पेट भर जाता है। नगरपालिका अधिशाषी अधिकारी विमलापति ने बताया कि प्रतिदिन दोनों समय अलग अलग भोजन खिलाने एवं लंच पैकेट की व्यवस्था पालिका द्वारा की गयी।

उन्होंने कहा खाना खाने आए लोगों मे सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के साथ ही कोरोना जैसी महामारी से बचाव हेतु सुझाव भी दिए जाते है। और लाॅकडाउन का मतलब भी समझाते हैं सामाजिक दूरी बनाकर रखने की सुझाव दिये जाते हैं। इस मौके पर नगरपालिका अधिशासी अधिकारी विमलापति सहित सफाई इंस्पेक्टर दीपक कुमार राजेश निरीक्षक अनस खान आदि समेत समस्त पालिका कर्मी मौजूद रहे।