पं. दीनदयाल उपाध्याय की मर्डर मिस्ट्री पर बनेगी फिल्म

1.     यह फिल्म उनके जीवन चरित्र और मर्डर मिस्ट्री पर होगी आधारित
2.    कई नामचीन कलाकार होंगे फिल्म का हिस्सा

IMG-20180816-WA0062
लखनऊ :- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सामाजिक डिफरेंस करने का ट्रैंड आज का नहीं बहुत पुराना है इसी क्रम में जल्द ही फिल्म के शौकीनों के लिए एक चर्चित मर्डर मिस्ट्री दीन दयाल एक ‘ युगपुरुष ‘ आने वाली है .

Deepika-Seeta                                                        दीपिका चिखिलिया 

यह फिल्म पं दीनदयाल उपाध्याय के जीवन वृतांत और उनकी रहस्यमयी मौत की गुत्थी के इर्द -गिर्द घूमती दिखाई देने वाली है . इस फिल्म के लेखक धीरज मिश्रा है .

final

                                                        अनीता राज

जिन्होंने इससे पहले जय जवान जय किसान ,चापेकर ब्रदर्स जैसी मशहूर फिल्मे लिखी है फिल्म के डायरेक्शन की कमान मनोज गिरी के हाथो में है . जिन्होंने इससे पहले ” मैं खुदीराम बोस हूँ और लक्ष्मण रेखा जैसे फिल्मो को डायरेक्ट कर चुके है .

Anil-Rastogi 1

                                                          अनिल रस्तोगी

इन फिल्मो के सफल डायरेक्शन के बाद दीन दयाल एक युगपुरुष को भी मनोज गिरी डायरेक्ट करेंगे . इस फिल्म में मुख्य भूमिका में अनीता राज ,दीपिका चिखिलिया और अनिल रस्तोगी जैसे मंझे हुए कलाकार है .

IMG-20180816-WA0063

                                                       तुषार

इस फिल्म से अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाले तुषार जिनका ताल्लुक लखनऊ से है इस फिल्म में एक युवा क्रांतिकारी के रोल में नजर आने वाले है . क्रिकेट के शौक़ीन तुषार को बचपन से ही एक्टिंग करने का बड़ा शौक था .IMG-20180816-WA0064                                                     तुषार

शायद इसी शौक ने उन्हें बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया तक पंहुचा दिया है . इस फिल्म की शूटिंग इलाहाबाद और मुंबई में होगी .