रेलवे ट्रैक पर सिर रखकर युवक ने दी जान

घरेलू कलह से परेशान होकर उठाया युवक ने कदम।
कानपुर के एसबीआई बैंक में था चतुर्थं श्रेंणी कर्मंचारी।

railway track

रिपोर्ट :कमलदीप सिंह, रीडर टाइम्स 
शुक्लागंज, उन्नाव। घरेलू कलह से परेशान होकर कानपुर के एक युवक ने रेलवे गंगापुल पर पहुंचा। कुछ देर तक रेलवे ट्रैक पर ही घूमता रहा। उसी दौरान कानपुर से उन्नाव की ओर जा रही पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन के नीचे अपना सिर रखकर जान दे दी। घटना की जानकारी पर पहुंची जीआरपी व गंगाघाट पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टंम के लिए भेज दिया।

कानपुर के थाना छावनी अन्तर्गत गोलाघाट के रहने वाला राजेश निषाद पुत्र घनश्याम स्टेट बैंक कानपुर में चर्तुथ श्रेणी कर्मचारी के पद पर तैनात है। गुरुवार को वह रेलवे गंगापुल गंगाघाट छोर पहुंचा और डाउन लाइन ओएचई पोल नम्बर 68/44 व 68/42 पर अपना सिर रेलवे ट्रैक पर रखकर पुष्पक ट्रेन से जान दे दी। घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी व गंगाघाट पुलिस ने युवक की तलाशी ली। जिसके पास से मिले कागजात के आधार पर परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी।

घटना की सूचना के बाद भाई ब्रजेन्द्र निषाद पहुंचा और युवक की शिनाख्त की। पुलिस की पूंछताछ में भाई ब्रजेन्द्र ने बताया कि काफी दिनों से घर में अनबन चल रही थी लेकिन आज सुबह किस समय घर से निकला इसकी जानकारी किसी को भी हुईं। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस ने राजेश के शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।