सोनम कपूर आहूजा ने खोले पति के राज़ ,जानकार आप भी होंगे हैरान

सोनम कपूर की आनंद आहूजा से शादी हुए 4 महीने गुजर चुके है . वैसे तो मीडिया के सामने सोनम अपनी पर्सनल लाइफ को शेयर करने से कतराती है पर उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने पति आनंद आहूजा को लेकर कुछ खुलासे किये है जिन्हे जान कर आप भी चौक जायेंगे . हाल ही में सोनम कपूर आहूजा शो ‘फीट अप विद स्टार्स’ में पहुंची.

इस दौरान उन्होंने बताया कि वो किस तरह पहली बार आनंद से मिली . सोनम ने बताया, ”मैं फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में थीं . इस दौरान आनंद मुझे अपने बेस्ट फ्रेंड के लिए सेट करना चाहते थे. लेकिन जब हमारी मीटिंग फिक्स हुई तो उस पूरी मीटिंग में मैं और आनंद ही बातें करते रहे. ये हमारी पहली मुलाकात थी. इसके बाद हमारी फोन पर बात होनी शुरू हुई. इस दौरान भी आनंद ने पूरी कोशिश की मुझे अपने दोस्त के लिए कन्वेंस करने की. लेकिन करीब 6 महीने हमने फोन पर बात की. इसी दौरान हमें एक दूसरे से प्यार हो गया ”.

View this post on Instagram

08.05.18 ❤️ #everydayphenomenal @reelsandframes

A post shared by Anaita Adajania (@anaitashroffadajania) on

 

 सोनम ने शो में अपने बैडरूम से जुड़े भी कई सीक्रेट शेयर किए. उन्होंने बताया कि उन्हें एक्साइटेड करने के लिए उन्हें फॉर प्ले से ज्यादा डर्टी टक्स पसंद हैं . साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें हैंड जॉब बिल्कुल पसंद नहीं हैं .

सोनम ने और सीक्रेट खोलते हुए आगे बताया कि आनंद ने उन्हें न्यूयार्क में बिना रिंग के प्रपोज़ किया था . सोनम ने आगे बताया कि आनंद मेरे पहले ऐसे बॉयफ्रेंड थे, जिसे लेकर पापा (अनिल कपूर) नेगेटिव नहीं थे बल्कि उन्हें आनंद काफी पसंद आए .