बसवा गांव में प्रेम प्रसंग में युवक ने खुद को गोली से उड़ाया

रिपोर्ट : सलमान खान ,रीडर टाइम्स

news 1
लखनऊ । राजधानी के गुड़म्बा थाना क्षेत्र के बसवा गांव के पास एक युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या । कलीम नाम के शख्स जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष बताई जा रही है । उसने खुद को 315 बोर के तमंचे से गोली मारकर सुसाइड कर लिया । जिसकी सूचना परिवार वालों ने गुड़म्बा पुलिस को दी । मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक कलीम को ट्रामा पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

अब पुलिस बॉडी का पंचनामा भर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आगे की जांच में जुट गई और मृत्यु का असली कारण जानने में लगी है । पूरा मामला गुड़म्बा थाना क्षेत्र के बसहा गांव का है जहाँ 23 वर्षीय कलीम ने प्रेम-प्रसंग के चलते 315 बोर के कट्टे से अपनी ही जान ले ली । कलीम के घर के पास ही रहने वाली एक लड़की से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था ।

लड़की के साथ कुछ अनबन होने के कारण कलीम एक-दो दिनों से काफी परेशान चल रहा था और आज रात काफी परेशान होने के बाद और अपने आपको अकेला समझने के बाद उसने 315 बोर का कट्टा लिया और अपने सर में दाग लिया और अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली । मौत की खबर फैलते ही आस-पास के इलाके में दहशत का माहौल हो गया । जैसे ही पुलिस को सूचना मिली मौके पर पहुंची पुलिस ने कलीम को ट्रामा हॉस्पिटल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तथा अग्रिम कार्रवाई की जा रही है ।