टीआरएस कान्वेट स्कूल के कार्यक्रम में एसडीएम व सीओ ने मिनी मैराथन को हरी झंडी दिखाकर, दिया स्वच्छता का सन्देश

WhatsApp Image 2018-10-02 at 4.30.49 PM (1)

मिनी मैराथन में दिया स्वच्छता का सन्देश
एसडीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया मैराथन का शुभारंभ
मैराथन में शामिल हुए एसडीएम, सीओ सहित गड़मान्य

 

 

संडीला :- गांधी जयंती पर नगर के टीआरएस कान्वेट स्कूल की ओर से एक कदम स्वच्छता की ओर मिनी मैराथन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के शुभारंभ एसडीएम उदयभान सिंह के द्वारा किया गया, और सीओ नागेश मिश्रा व स्कूल की डायरेक्टर डॉ विभा सिंह ने संयुक्त रूप से पौधरोपण किया।

 

 

अपने संबोधन में एसडीएम उदयभान सिंह ने गांधी जी को सत्य व अहिंसा का पुजारी बताया। सीओ ने कहा कि वह पूरी दुनिया में स्वच्छता के दूत माने जाते हैं। उन्होंने कहा गांधी जी के साथ उनकी पत्नी कस्तूरबा भी सार्वजनिक शौचायलों की सफाई में भाग लेती थी। उन्होंने कहा कि हमे उनके जीवन से सत्य अहिंसा सहित स्वच्छता की सीख लेनी चाहिए।

 

WhatsApp Image 2018-10-02 at 4.30.50 PM

एसडीएम कम्पाउंड से एसडीएम व सीओ ने मिनी मैराथन को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। शहीद चौक पर गांधी व शास्त्री जी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किए गए। इस दौरान बच्चों ने एक नुक्कड़ नाटक भी प्रस्तुत किया और मैराथन में भी भाग लिया और एसडीएम, सीओ सहित गड़मान्य शामिल हुए | मैराथन नगर के मुख्य मार्ग से होती हुई नगर पालिका गयी।

 

WhatsApp Image 2018-10-02 at 4.30.49 PM

पालिका में ईओ वीरेंद्र सिंह ने मैराथन का स्वागत किया। डॉ विभा सिंह ने 25 वार्डों के सफाई कर्मियों को सुरक्षा जैकेट देकर सम्मानित किया। स्कूल की ओर से सड़क के किनारे स्थित दुकानदारों को कूड़ेदान भी वितरित किए गए और स्वच्छ भारत अभियान के बारे में जागरूक किया गया |

 

 

इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख कुं वीरेंद्र सिंह, पूर्व चेयरमैन शैलेश अग्निहोत्री, कोतवाल जगदीश यादव, एसएसआई बीके सिंह, चौकी इंचार्ज राजेश्वर त्रिपाठी, भाजपा नगर अध्यक्ष अतुल तिवारी, अमित सिंह, महेंद्र सोनी, चंद्रमोहन आहूजा, प्रियांशु सिंह सहित सभासद व गड़मान्य मौजूद रहे।