अलीगंज पुलिस ने किया दो स्नैचरों को गिरफ्तार

रीडर टाइम्स संवाददाता :(सलमान खान)

लखनऊ :- अलीगंज पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो राह पर चलती महिलाओं और राहगीरों को निशाना बनाकर उनसे मोबाइल व पर्स लूटकर मौके से फरार हो जाते थे । जिन पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी तभी अलीगंज पुलिस को मुखबिर की सूचना पर मिली की पुरनिया के इंडियन ऑयल चौराहे के पास दो युवक संदिग्ध परिस्थितियों में घूम रहे हैं ।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की । पुलिस ने पकड़े गए युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की उसके बाद ही आरोपियों के पास आधा दर्जन से अधिक मोबाइल फोन और कुछ नगदी बरामद हुई । साथ ही बताया जा रहा है आरोपियों के ऊपर कई मुकदमे दर्ज हैं ।

 

 

अलीगंज सीओ दीपक कुमार ने बताया की पुलिस को संदिग्ध युवकों के घूमने की सूचना मिली थी । जिसपर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष, सबइंस्पेक्टर विश्वनाथ प्रताप सिंह और सबइंस्पेक्टर उमाशंकर यादव अपने हमराहियों के साथ पहुंचकर दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है ।

 

आरोपियों के ऊपर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं साथ ही आरोपियों की पहचान अमन कश्यप पुत्र अमर सिंह कश्यप, अंकित कश्यप पुत्र पंचम लाल कश्यप डालीगंज निवासी है जिनके पास से दो मोटरसाइकिल, आधा दर्जन से अधिक मोबाइल फोन साथ ही 10 हजार की नगदी भी बरामद किया है । जिनके विरुद्ध कार्यवाही कर जेल भेजा जा रहा है ।