बिग्ग बॉस सीजन 9 के प्रिंस नरूला की हुई सगाई

index

‘बिग बॉस सीजन 9’ के विनर और एक्टर प्रिंस नरूला और शो की कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी का गुरूवार को संगीत रखा गया, मुंबई में हुई कपल की संगीत सेरेमनी में ‘रोडीज’ फेम रणविजय सिंह, ‘बिग बॉस’ एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा, रश्मि देसाई, मोनिका बेदी, गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर के साथ करण कुंद्रा सहित कई सेलेब्स पहुंचे, खास बात ये थी कि ‘बिग बॉस’ में जिन कंटेस्टेंट्स मंदाना करीमी, रोशेल राव और कीथ सिकेरा से प्रिंस-युविका की बनती नहीं थी, और हर वक्त लड़ाई होती रहती थी, वो भी यहां संगीत में पहुंचे।

 

इन लोगों ने भी कपल के साथ जमकर डांस किया, संगीत के इनसाइड वीडियोज सामने आए हैं, उनमें प्रिंस-युविका को गोद में उठाकर तो कभी उनके साथ ढोल बजाकर अलग-अलग तरह से डांस करते नजर आ रहे हैं, युविका ने संगीत में व्हाइट कलर का लहंगा पहना था, बाद में उन्होंने डांस फ्लोर के लिए चेंज कर पीच कलर का लहंगा पहना और जमकर डांस किया, ससुर ने की होने वाली बहू पर नोटों की बारिश |

 

 

– संगीत सेरेमनी में युविका ने अपनी सासु मां और ससुर के साथ जमकर डांस किया, युविका खुद उन्हें डांस फ्लोर पर लाईं और वहीं प्रिंस इस दौरान तालियां बजाते दिखे।

 

– यही नहीं, युविका जब प्रिंस और अपनी सास के साथ फ्लोर पर डांस कर रही थीं, तो ससुर उनपर 2000-2000 रु. के नोटों की बारिश करते नजर आए, पूरे संगीत में युविका ने जमकर प्रिंस और बाकी रिश्तेदारों के साथ जमकर डांस किया।

 

 

 

– बता दें, प्रिंस-युविका की शादी मुंबई में 12 अक्टूबर को होगी, वहीं 21 अक्टूबर को प्रिंस के होमटाउन चंडीगढ़ में रिसेप्शन होगा।

 

प्रिंस की शादी में नहीं पहुंचेंगे बेस्ट फ्रेंड सुयश

– प्रिंस की शादी में उनके सबसे क्लोज फ्रेंड और टीवी एक्टर सुयश राय शामिल नहीं हो सकेंगे, शादी में शामिल न हो पाने से सुयश बेहद दुखी है।

 

– वे लगातार प्रिंस को वीडियो कॉल कर फंक्शन्स देख रहे हैं, हल्दी-मेहंदी और संगीत मिस करने पर सुयश ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट करते हुए ये भी लिखा, “मुझे माफ कर दो, मैं वहां मौजूद नहीं हूं, इसके लिए मुझे बहुत बुरा फील हो रहा है।”

 

 

– “मैंने इस पल का लंबे टाइम से इंतजार किया था , और जब ये हो रहा है तो मैं साथ नहीं हूं, सारी खुशियां तुम्हारी हों, बस ये दुआ है, एक बार फिर सॉरी, मुझे माफ कर देना।”

 

– सुयश तो यहां नहीं पहुंच सके लेकिन उनकी पत्नी किश्वर मर्चेंट पहुंची थीं, जो कि प्रिंस की मुंहबोली बहन भी हैं।