सपना चौधरी ने फैन्स का दिल तोड़ा, सपना समेत 5 के खिलाफ लखनऊ में एफ.आई.आर दर्ज

रीडर टाइम्स संवाददाता :(आशुतोष कुमार)

लखनऊ :- आजकल सभी पर हरयाणावी डांसर सपना चौधरी का खुमार सर चढ़ कर बोल रहा है . हरयाणा में एक छोटे मंच से उठ कर अपना करियर बनाने वाली सपना पिछले दिनों एक बॉलीवुड नंबर में भी दिखी थीं. दिनांक 14 /08 /2018 को काशीराम स्मृति उपवन में सपना चौधरी का प्रोग्राम होना था. तय समय से पहले ही दरशकों से कार्यक्रम स्थल खचाखच भर गया था. आलम यह था की दर्शकों को काबू करने के लिए भारी मात्रा में पुलिस फाॅर्स लगाया गया था जिसकी कमान एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने संभल राखी थीं. एक समय तो यह लगा कि जनता स्टेज पर चढ़ जाएगी, लेकिन सर्वेश मिश्रा ने पुलिस बल को निर्देशित करते हुए भीड़ को काबू में किया.

DSC01534

सपना चौधरी के आने में जब देरी होने लगी तो कई लोकल और एक भोजपुरी सिंगर ने बहुत देर दर्शकों को रिझाने का प्रयास किया, लेकिन समय के साथ जनता बेसब्र होती चली गयी. जब समय रात १० के पार हो गया तब यकायक मंच से सम्बोधन हुआ कि सपना चौधरी कि तबियत ख़राब होने कि वजह से प्रोग्राम रद्द किया जा रहा है, तो जनता यह सुनते ही भड़क उठी. आलम यह हो गया कि एक बारगी यह लगा कि अब जनता स्टेज तोड़ देगी और कुर्सियां फेंकी जायेंगीं, लेकिन समय पर सर्वेश मिश्रा ने जनता को शांत करते हुए कहा कि सभी के टिकट का पैसा आयोजकों से दिलवाया जायेगा और आयोजकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करी जाएगी, तब जाकर जनता शांत हुई.

DSC01544

इसके बाद 5 लोगों समेत सपना चौधरी के खिलाफ आशियाना थाने में एफआईआर दर्ज हो गयी, जिसे किसी व्यक्ति विशेष ने दर्ज कराया. बहराल जो भी हुआ उसमें जनता को बहुत झेलना पड़ा. सितारे तो एक मिनट में अपना कार्यक्रम बदल देते हैं, लेकिन दर्शक जो बीसों दिनों से टिकट लिए हुए थे, मन मासूस कर रह गए और ठगे हुए महसूस दिखे.

 

आगे देखना यह भी है कि हाई प्रोफाइल होने की वजह से सपना चौधरी के खिलाफ क्या कार्यवाही करी जाती है.