तांत्रिक पर दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज 

रिपोर्ट : विजय सिन्हा , रीडर टाइम्स

rape victim 0
शाहाबाद / हरदोई :  शनिवार को एक महिला ने कस्बे के तान्त्रिक पर झाड़ फूंक की आड़ में बलात्कार करने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 40 वर्षीय विधवा महिला ने कस्बे के मोहल्ला खेडा बीबी जई के तान्त्रिक यूनुस रिजवी पर  कमरे में बंद कर दुष्कर्म किये जाने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है । पीड़िता का आरोप है कि वह शुक्रवार को मोहल्ला खेडा बीबी जई के तांत्रिक यूनुस रिजवी के पास  झाड़ फूंक के लिये गयी थी ।

वह अपने गांव के इसरार के साथ सुबह 9:30 बजे तान्त्रिक यूनुस के पास गई थी।आरोप है कि तान्त्रिक ने महिला के साथ गये इसरार को झाड़ फूंक का समाज लेने बाजार भेज दिया और उसे झाड़ फूंक करने  के लिये कमरे में बुलाया।अंदर से दरवाजा बंद कर उसके साथ जबरन बलात्कार किया ।पीड़िता का साथी इसरार सामान लेकर  बाजार से वापस आया तो पीड़िता ने उसे आप बीती बताई।

जिस पर आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि किसी को बताया तो जान से मार देंगे । पीड़िता ने आरोपी युवक पर दुष्कर्म किये जाने  का आरोप लगाते हुये कोतवाली में तहरीर दी। शनिवार को महिला की तहरीर पर आरोपी यूनुस के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गयी है। पुलिस मामले की जाँच करने में जुटी है।